सिवान: प्रॉपर्टी डीलर को गोली मारने के मामले में पूर्व एमएलसी प्रत्याशी रईस खान सहित छह नामजद

  • राजेश कुमार सिन्हा उर्फ सीकु के गोलीबारी में मामले में हुई हैं प्राथमिकी
  • रविवार की रात्रि लक्ष्मीपुर टॉवर के समीप प्रॉपर्टी डीलर राजेश सिंह को अपराधियों ने मारी थी गोली
  • पटना के पारस अस्पताल में चल रहा है घायल का ईलाज

परवेज अख्तर/सिवान: प्रॉपर्टी डीलर राजेश कुमार सिन्हा उर्फ सीकु को गोली मारकर घायल करने के मामले में पुलिस ने पूर्व एमएलसी प्रत्याशी रईस खान सहित छह के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर ली है. घायल प्रॉपर्टी डीलर के छोटे भाई रितेश कुमार सिन्हा ने नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है. बताते चले कि रविवार की देर संध्या नगर थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर टॉवर के समीप अपराधियों ने राकेश कुमार सिन्हा उर्फ सीकु को टहलने के दौरान पेट व बाए हाथ में गोली मारकर घायल कर दिया था. घायल राजेश सिंह के इलाज पटना स्थित पारस हॉस्पिटल में चल रहा है. घायल राजेश सिन्हा, जदयू नेता व सांसद पति अजय सिंह के खास करीबी बताए जा रहे है.इधर नगर थाना में दिए आवेदन में पीड़ित के भाई रितेश कुमार सिन्हा ने कहा है कि पड़ोस के ही रिश्तेदार संजय कुमार श्रीवास्तव के घर जन्मदिन की पार्टी में चाचा गये हुए थे.

घर आन में हो रही देरी के बाद बड़े भाई को देखने बाहर निकला तो देखा कि लक्ष्मीपुर टॉवर स्थित मोड़ पर अर्जुन यादव के दुकान के पास सिसवन थाना क्षेत्र के ग्यासपुर निवासी कमरुल हक के पुत्र रईस खान,नगर थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर निवासी स्व. शिव बच्चन चौधरी के पुत्र अर्जुन यादव, पचरुखी थाना क्षेत्र के मंद्रापाली गांव निवासी नौशेर साईं के पुत्र दिलशाद साईं, नगर थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर सिसवन ढ़ाला निवासी  असगर साईं के पुत्र आजम साईं, सिसवन थाना क्षेत्र के ग्यासपुर निवासी तारा खान के पुत्र कल्लू, हुसैनगंज थाना क्षेत्र के हरिहास गांव निवासी राजू उर्फ चाइनीज सभी खड़े होकर अर्जुन यादव से बातचीत कर रहे थे.

जैसे ही मेरे बड़े भाई राजेश कुमार सिन्हा, जन्मदिन पार्टी से वापस लौटकर टॉवर के समीप पहुंचे कि रईस खान, अर्जुन यादव ,दिलशाद साईं, आजम साईं, कल्लू राजू उर्फ चाइनीज सभी ने भाई पर जान मारने की नीयत से गोली चलाना शुरू कर दिए. गोली लगने के बाद भाई सड़क पर मोटरसाइकिल सहित गिर गए. गिरने के बाद रईस खान और एक अन्य भैया को नजदीक से गोली मार रहे थे. गोलीबारी की घटना देख डरकर वहीं छुप गया.बाद में सभी ने भाई राजेश कुमार सिन्हा को मरा हुआ समझ कर और आसपास के लोगों व पड़ोसियों को आते देख सभी लोग धमकी देते हुए सुरापुर की तरफ फरार हो गए. जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद स्थिति गंभीर देखते हुए चिकित्सकों ने पीएमसीएच रेफर कर दिया. वहीं घायल के भाई ने परिवार के लोगों को जान का खतरा बताते हुए पुलिस से न्याय की गुहार लगाइ है. साथ ही सुरक्षा की मांग की है.

Siwan News

Recent Posts

महाराजगंज: मदर्स डे पर विविध कार्यक्रम का आयोजन

परवेज अख्तर/सिवान: महाराजगंज शहर स्थित उमाशंकर चंपा देवी डीएवी पब्लिक स्कूल में सोमवार को मदर्स…

May 13, 2024

दरौली: संत के बिना नहीं मिलते भगवंत : स्वामी रामस्वरूपाचार्य

परवेज अख्तर/सिवान: जिले के दरौली प्रखंड के सिद्ध गुफा चकरी योगाश्रम पर चल रहे पंचकुंडीय…

May 13, 2024

सिवान: हथियार का भय दिखा सीएसपी संचालक से दो लाख रुपये की लूट

परवेज अख्तर/सिवान: जामो बाजार थाना क्षेत्र के छतीसी और बलडीहां के समीप सोमवार को करीब…

May 13, 2024

सिवान: नौ लोगों के विरुद्ध सीसीए वाद पारित, आदेश के उल्लंघन पर होगी कार्रवाई

परवेज अख्तर/सिवान: लोकसभा चुनाव को शांतिपूर्ण व निष्पक्ष रुप से संपन्न कराने को लेकर जिला…

May 13, 2024

दारौंदा: घर पर बदमाशों ने की फायरिंग, बाल-बाल बचे दंपती

परवेज अख्तर/सिवान: जिले के दारौंदा थाना क्षेत्र के धनौती में रविवार की रात एक घर…

May 13, 2024

सिसवन: मेंहदार में पुजारी एवं फुल व्यवसायियों के बीच मारपीट में दोनों पक्ष के एक दर्जन से अधिक घायल

परवेज अख्तर/सिवान: जिले के सिसवन प्रखंड के ऐतिहासिक बाबा महेंद्रानाथ मंदिर में सोमवार को मंदिर…

May 13, 2024