सिवान: प्रॉपर्टी डीलर को गोली मारने के मामले में पूर्व एमएलसी प्रत्याशी रईस खान सहित छह नामजद

0
  • राजेश कुमार सिन्हा उर्फ सीकु के गोलीबारी में मामले में हुई हैं प्राथमिकी
  • रविवार की रात्रि लक्ष्मीपुर टॉवर के समीप प्रॉपर्टी डीलर राजेश सिंह को अपराधियों ने मारी थी गोली
  • पटना के पारस अस्पताल में चल रहा है घायल का ईलाज

परवेज अख्तर/सिवान: प्रॉपर्टी डीलर राजेश कुमार सिन्हा उर्फ सीकु को गोली मारकर घायल करने के मामले में पुलिस ने पूर्व एमएलसी प्रत्याशी रईस खान सहित छह के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर ली है. घायल प्रॉपर्टी डीलर के छोटे भाई रितेश कुमार सिन्हा ने नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है. बताते चले कि रविवार की देर संध्या नगर थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर टॉवर के समीप अपराधियों ने राकेश कुमार सिन्हा उर्फ सीकु को टहलने के दौरान पेट व बाए हाथ में गोली मारकर घायल कर दिया था. घायल राजेश सिंह के इलाज पटना स्थित पारस हॉस्पिटल में चल रहा है. घायल राजेश सिन्हा, जदयू नेता व सांसद पति अजय सिंह के खास करीबी बताए जा रहे है.इधर नगर थाना में दिए आवेदन में पीड़ित के भाई रितेश कुमार सिन्हा ने कहा है कि पड़ोस के ही रिश्तेदार संजय कुमार श्रीवास्तव के घर जन्मदिन की पार्टी में चाचा गये हुए थे.

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2022-08-16 at 8.56.45 PM
WhatsApp Image 2022-08-16 at 8.56.44 PM (1)
WhatsApp Image 2022-08-16 at 8.56.44 PM
WhatsApp Image 2022-08-16 at 8.56.42 PM (1)
WhatsApp Image 2022-08-16 at 8.56.43 PM (1)
WhatsApp Image 2022-08-16 at 8.56.44 PM (2)
WhatsApp Image 2022-08-16 at 8.56.42 PM
WhatsApp Image 2022-08-16 at 8.56.43 PM

घर आन में हो रही देरी के बाद बड़े भाई को देखने बाहर निकला तो देखा कि लक्ष्मीपुर टॉवर स्थित मोड़ पर अर्जुन यादव के दुकान के पास सिसवन थाना क्षेत्र के ग्यासपुर निवासी कमरुल हक के पुत्र रईस खान,नगर थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर निवासी स्व. शिव बच्चन चौधरी के पुत्र अर्जुन यादव, पचरुखी थाना क्षेत्र के मंद्रापाली गांव निवासी नौशेर साईं के पुत्र दिलशाद साईं, नगर थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर सिसवन ढ़ाला निवासी  असगर साईं के पुत्र आजम साईं, सिसवन थाना क्षेत्र के ग्यासपुर निवासी तारा खान के पुत्र कल्लू, हुसैनगंज थाना क्षेत्र के हरिहास गांव निवासी राजू उर्फ चाइनीज सभी खड़े होकर अर्जुन यादव से बातचीत कर रहे थे.

जैसे ही मेरे बड़े भाई राजेश कुमार सिन्हा, जन्मदिन पार्टी से वापस लौटकर टॉवर के समीप पहुंचे कि रईस खान, अर्जुन यादव ,दिलशाद साईं, आजम साईं, कल्लू राजू उर्फ चाइनीज सभी ने भाई पर जान मारने की नीयत से गोली चलाना शुरू कर दिए. गोली लगने के बाद भाई सड़क पर मोटरसाइकिल सहित गिर गए. गिरने के बाद रईस खान और एक अन्य भैया को नजदीक से गोली मार रहे थे. गोलीबारी की घटना देख डरकर वहीं छुप गया.बाद में सभी ने भाई राजेश कुमार सिन्हा को मरा हुआ समझ कर और आसपास के लोगों व पड़ोसियों को आते देख सभी लोग धमकी देते हुए सुरापुर की तरफ फरार हो गए. जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद स्थिति गंभीर देखते हुए चिकित्सकों ने पीएमसीएच रेफर कर दिया. वहीं घायल के भाई ने परिवार के लोगों को जान का खतरा बताते हुए पुलिस से न्याय की गुहार लगाइ है. साथ ही सुरक्षा की मांग की है.