सिवान: इनामी कुख्यात अपराधी आफताब को एसटीएफ एवं एसआईटी ने किया गिरफ्तार

0

परवेज अख्तर/सिवान: इनामी अपराधी आफताब मियां को पटना एसटीएफ एवं सीवान एसआईटी की टीम ने रविवार को छतीसगढ़ के भिलाई जिले के जमुनहा थाना क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया है. बताया जाता है कि एमएलसी प्रत्याशी रईस खान के काफिले पर हमले के बाद सराय ओपी थाना क्षेत्र के चांप गांव निवासी आफताब मियां छतीसगढ़ के भिलाई जिले के जमुनहा थाना क्षेत्र में रहता था. कुछ ही दिन पहले बिहार सरकार ने जिले के कुख्यात अपराधियों आफताब मियां, गोलू सिंह और राहुल सिंह पर 50 हज़ार का इनाम घोषित किया था. आफताब मियां पर इनाम की घोषणा होने के बाद पुलिस को सुराग मिला के वह भिलाई जिले के जमुनहा थाना क्षेत्र में रह रहा है.

विज्ञापन
WhatsApp Image 2023-01-25 at 10.13.33 PM
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2022-08-26 at 8.35.34 PM
WhatsApp Image 2022-09-15 at 8.17.37 PM

पुख्ता सबूत मिलने के बाद पटना एसटीएफ एवं सीवान एसआईटी टीम ने संयुक्त रुप से रविवार की सुबह भिलाई जिले के जमुनहा थाना क्षेत्र के उसके गाने वाले स्थान पर छापेमारी कर गिरफ्तार कर लिया.बताया जाता है कि बिहार पुलिस ने स्थानीय थाना को सूचना देने के बाद कुख्यात अपराधी को अपने साथ लेकर बिहार के लिए रवाना हो गई है. आफताब मियां पर पूर्व एमएलसी प्रत्याशी रईस खान के काफिले पर एके-47 से हमला करने का आरोप है जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई थी. एसपी शैलेश कुमार सिन्हा ने कहा कि आफताब को गिरफ्तार कर लिया गया हैं. एसआईटी और एसटीएफ की टीम ने उसे गिरफ्तार किया हैं.

बताते चले कि अचानक ओरमा गांव में तकरीबन एक दर्जन वाहनों के साथ पुलिस साबिर के घर पहुंची. इसके बाद सभी जवान साबिर के घर में प्रवेश कर गये और घर की तलाशी लेने लगे. हालांकि घर से कुछ बरामद नहीं हो सका. लेकिन पुलिस द्वारा साबिर के परिजनों को यह निर्देश दिया गया कि जल्द से जल्द साबिर को आत्मसमर्पण करने को बोलो नहीं तो हम लोग इसके बाद और भी कठोर कदम उठाएंगे. वहीं दूसरी तरफ शहर के बीचोबीच स्थित एमएम कॉलोनी मुहल्ले में अचानक नगर थाना, सराय ओपी सहित अन्य दो थानों की पुलिस लालबाबू नामक व्यक्ति के घर पहुंच गई. जहां पुलिस ने मकान के अंदर प्रवेश किया और मकान की तलाशी लेने लगी.