सिवान: शहर की दो दुकानों में शटर तोड़ चोरों ने किया नगद सहित छह लाख की चोरी

0

परवेज अख्तर/सिवान: नगर थाना क्षेत्र के सब्जी मंडी के समीप डाबर मार्केट में स्थित आयुर्वेद की दो दुकानों में चोरों ने नगद सहित लाखों रुपए की चोरी की घटना को अंजाम दिया है. बताते चलें कि शहर में प्रतिदिन चोर चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं और पुलिस गिरफ्त से भी बाहर रह रहे हैं. बुधवार की रात्रि नगर थाना से महज 100 गज की दूरी पर स्थित दो दुकानों ने चोरों ने निःधड़क शटर तोड़ चोरी की घटना को अंजाम दे दिया. घटना के संबंध में एक दुकान मालिक धर्मवीर कुमार गुप्ता ने बताया कि मैं बुधवार की संध्या दुकान बंद कर अपने घर चला गया. सुबह अन्य दुकानदारों से सूचना मिली कि दुकान में चोरी हुई हैं. जिसके बाद मैं दुकान पर पहुंचा तो देखा कि शटर तोड़ा गया और अन्दर देखा तो बुधवार को मंगाई गई सभी महंगी दवाइयां चोरी हो गयी है.

विज्ञापन
WhatsApp Image 2023-01-25 at 10.13.33 PM
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2022-08-26 at 8.35.34 PM
WhatsApp Image 2022-09-15 at 8.17.37 PM

उन्होंने यह भी कहा कि पांच लाख कुछ हजार की दवाइयां मंगाई गई थी. जिसे टारगेट करते हुए तकरीबन पांच लाख की दवाइयां और काउंटर में रखे नगद 45 हजार की चोरी चोरो ने किया हैं. वहीं बगल में चोरी हुई दुकानदार विनय गुप्ता ने बताया को सुबह स्थानीय दुकानदारों द्वारा सूचना मिली की दुकान का शटर टूटा हुआ है आकर देख लिया जाए. जिसके बाद मैं दुकान पर पहुंचा और देखा कि मेरा दुकान का शटर टूटा हुआ है और अंदर प्रवेश किया तो काउंटर से नगद 35 हजार नगद और तकरीबन 90 हजार रुपये की दवाइयां की चोरी हुई है. उन्होंने यह भी बताया कि चोरों ने दवा को ही टारगेट करते हुए चोरी की घटना को अंजाम दिया है.

इधर चोरी की घटना के बाद व्यवसाई काफी आक्रोशित हैं. व्यवसायियों का कहना है कि नगर थाना से महज 50 गज की दूरी पर वी भी मुख्य मार्ग पर चोर रात्रि में शटर तोड़ चोरी की घटना को अंजाम देते हैं और पुलिस कुछ नहीं कर पाती है. सूचना पर पहुंचे समाजसेवी जीवन यादव और व्यवसाई वर्ग के लोगों ने पुलिस पर निशाना साधते हुए कहा कि पुलिस अपराधिक और चोरी की घटना को अंजाम देने वाले लोगों को नहीं पकड़ रही है और रात्रि गस्ती करने की वजह केवल खानापूर्ति कर रही है. व्यवसायियों का कहना है कि यदि रात्रि गश्ती नहीं बढ़ाई गई तो इसकी शिकायत हम लोग वरीय पदाधिकारी से करेंगे.