सिवान: परीक्षा केंद्र से ड्यूटी के बाद घर जा रहे शिक्षक को ट्रक ने रौंदा, मौत

0

परवेज अख्तर/सिवान: नगर थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर ओवरब्रिज के समीप इंटरमीडिएट की परीक्षा ड्यूटी से अपने घर लौट रहे एक शिक्षक को तेज रफ्तार ट्रक ने रौंद दिया। इससे घटनास्थल पर ही शिक्षक की मौत हो गई। वहीं घटना के बाद चालक ट्रक छोड़कर मौके से फरार हो गया। मृतक की पहचान असांव थाना क्षेत्र के कशिला निवासी गंगा राम भगत के पुत्र सिदेश्वर भगत के रूप में हुई है। स्थानीय लोगों ने बताया कि सिदेश्वर भगत मध्य विद्यालय कशिला में शिक्षक पद पर पदस्थापित हैं। वर्तमान में उनकी ड्यूटी इंटरमीडिएट की परीक्षा में शहर के दारोगा प्रसाद राय महाविद्यालय में थी। मंगलवार काे प्रथम पाली की परीक्षा समाप्त होने के बाद वे परीक्षा केंद्र से रेनुआ होते हुए घर जा रहे थे। शहर के लक्ष्मीपुर स्थित ओवरब्रिज पर जैसे ही वह पहुंचे पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने उन्हें धक्का मारते हुए रौंद दिया।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2023-10-11 at 9.50.09 PM
WhatsApp Image 2023-10-30 at 10.35.50 AM
WhatsApp Image 2023-10-30 at 10.35.51 AM
ahmadali
WhatsApp Image 2023-11-01 at 2.54.48 PM

इससे घटनास्थल ही उनकी मौत हो गई। घटना के बाद चालक ट्रक लेकर भागने लगा। इस दौरान कुछ ही दूर जाने के बाद ग्रामीणों के हो-हल्ला मचाना शुरू किया तो चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया। स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी नगर थाना का दी। सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। इधर मौत की सूचना के बाद स्वजनों में काेहराम मच गया। नगर इंस्पेक्टर सुदर्शन राम ने बताया कि ट्रक को जब्त कर लिया गया है। ट्रक का चालक फरार है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुत्रों का रो-रोकर था बुरा हाल :

मृत शिक्षक सीधेश्वर भगत के दो पुत्र नवीन और प्रवीण हैं। जो मैट्रिक और इंटर में पढ़ाई करते हैं। पिता की मौत के बाद पुत्रों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया था। दोनों पुत्र व पत्नी बार-बार अचेत हो जा रहे थे। वहीं लोगों द्वारा ढाढ़स बंधाया जा रहा था। मौत की सूचना मिलते ही सदर अस्पताल में कई शिक्षक पहुंचे और सभी ने परिजनों को सांत्वना दी।