सिवान: अलग-अलग सड़क दुर्घटना में दो की मौत, एक घायल

0

परवेज अख्तर/सिवान: जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में 24 घंटें में हुई दो अलग-अलग सड़क दुर्घटना में दो लोगों की मौत हो गई जबकि एक युवक घायल हो गया। घायल युवक का इलाज एक निजी अस्पताल में चल रहा है। वहीं पुलिस ने दोनों शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। मृतक की पहचान सराय ओपी क्षेत्र के सहलौर निवासी बृजमोहन माली तथा एमएच नगर थाना क्षेत्र के उसरही निवासी मनाेज गिरि के पुत्र अभिषेक कुमार गिरि के रूप में हुई है जबकि घायल की पहचान उसरही निवासी शशिभूषण गिरि के रूप में हुई है। बताया जाता है कि सराय ओपी क्षेत्र के सहलौर के समीप गुरुवार की दोपहर एक अनियंत्रित स्कार्पियो के चालक ने सड़क के किनारे खड़े एक राहगीर को रौंद दिया, इससे उसकी घटनास्थल पर मौत हो गई है।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2023-10-11 at 9.50.09 PM
WhatsApp Image 2023-10-30 at 10.35.50 AM
WhatsApp Image 2023-10-30 at 10.35.51 AM
ahmadali
WhatsApp Image 2023-11-01 at 2.54.48 PM

मौत के बाद घटनास्थल पर काफी संख्या में लोगों की भीड़ हो गई। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना सराय ओपी को दी। सराय ओपी प्रभारी उपेंद्र कुमार सिंह मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल भेज दिया। मृतक की पहचान सराय ओपी क्षेत्र के सहलौर गांव निवासी बृजमोहन माली के रूप में हुई है। बताया जाता है कि सहलौर निवासी बृजमोहन अपने मकान से बाहर सड़क पर निकल कर कहीं जा रहा था। इसी क्रम में तेज रफ्तार में आ रही एक स्कार्पियो ने उसे रौंद दिया और गाड़ी लेकर फरार हो गया। घटना के बाद स्थानीय लोगों की मदद से घायल को सदर अस्पताल इलाज के लिए लाया गया जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी जैसे ही मृत बृजमोहन के परिवार वालों को हुई सभी बदहवास स्थिति में अस्पताल पहुंचे और विलाप करने लगे। परिजनों ने बताया कि वह बाजार में खरीदारी के लिए अपने घर से निकला था।

नजदीक में बाजार होने के कारण वह पैदल ही जा रहा था तभी यह घटना हुई। वहीं दूसरी ओर बुधवार की देर शाम उसरही निवासी मनाेज गिरि के पुत्र अभिषेक कुमार गिरि व गांव के ही शशिभूषण गिरि एक ही बाइक पर सवार होकर रजनपुरा बाजार जा रहे थे तभी बाइक तेज गति में होने के कारण अनियंत्रित होकर उसरही गांव स्थित चिमनी भट्ठा के पास सड़क किनारे एक विद्युत पोल में टकरा गई। स्थानीय लोगों की मदद से दोनों घायलों को इलाज के लिए एक निजी क्लीनिक में लाया गया जहां चिकित्सक द्वारा अभिषेक कुमार गिरि को मृत घोषित कर दिया गया जबकि शशिभूषण गिरि का इलाज चल रहा है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। वहीं अभिषेक की मौत की सूचना मिलते ही स्वजनों में कोहराम मच गया। स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल था। अभिषेक चार बहन व तीन भाइयों में चौथा था। घटना की सूचना मिलते ही जदयू नेता अजय सिंह मृतक के स्वजनों से मिल ढाढ़स बंधाया एवं आपदा के तहत मृतक के स्वजनों को चार लाख रुपये मुआवजा दिलाने का आश्वासन दिया।