पटना में तेज रफ्तार कार का कहर, छह लोगों को रौंदा, दो की मौत

0

पटना में एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला। मंगलवार सुबह बेकाबू कार ने छह लोगों को रौंद दिया। इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गए और चार अन्य घायल हो गए। रामकृष्णानगर थाना क्षेत्र के रामलखन पथ पर यह हादसा हुआ। हादसे में घायल लोगों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
muskan buty

बताया जा रहा है कि कार ने पहले चागड़ इलाके में एक स्कूटी सवार को टक्कर मारी फिर राम लखन पथ आते-आते इसी कार ने सड़क किनारे मॉर्निंग वॉक कर रहे आधा दर्जन लोगों को कुचल दिया। घटना से नाराज लोगों ने तेज रफ्तार वाहन चला रहे दो युवकों को धर दबोचा। स्थानीय लोगों ने उनको इलाके के ही एक मंदिर में बंद कर दिया और जमकर पिटाई कर की। मामले की जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची पुलिस पर भी स्थानीय लोगों ने हमला कर दिया।

वहीं, पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है कि कार जीरो माइल की ओर से मीठापुर की ओर आ रही थी। कार में चार लोग सवार थे। हादसे के बाद दो लोग कार से कूदकर भाग गये। पुलिस ने चालक समेत एक अन्य को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। बता दें कि मृतकों में घनश्याम त्रिवेदी और अशोक कुमार शामिल हैं। मृतक घनश्याम त्रिवेदी मूलरूप से नालंदा के रहने वाले थे और वन विभाग से सेवानिवृत्त थे। परिवार के साथ वह पूर्वी रामकृष्णानगर में रहते थे।