स्टेट बैंक के सीएसपी संचालक को अपराधियों ने गोली मारकर लूटी 1 लाख 41 हजार नगद

0
  • दो बाइक पर सवार थे चार अपराधकर्मी
  • घटना:– मैरवा थाना क्षेत्र के भठई मोड़ के समीप का

परवेज़ अख्तर/सिवान:
चुनावी रुझान आने के बाद इन दिनों सीवान में अपराधियों का बोलबाला चरम सीमा पर देखी जा रही है।आए दिन कहीं ना कहीं जिले में सक्रिय अपराध कर्मियों द्वारा अपराधिक घटना को अंजाम आसानी से दे रहे हैं। इसके बावजूद  पुलिस निष्क्रिय साबित हो रही है। जिससे अपराधियों का फन पुनः एक बार फिर से उठता हुआ नजर आ रहा है। इसी कड़ी में जिले के मैरवा थाना क्षेत्र के भठई मोड़ के समीप गुरुवार की दोपहर दो बाइक सवार चार शातिर अपराधियों ने एक स्टेट बैंक सीएसपी संचालक को पैर में गोली मार उनके पास से नगद 1 लाख 41 हजार नगद रुपये लूटकर फरार हो गए।घायल सीएसपी संचालक गुठनी थाना क्षेत्र के धनौती गांव निवासी ओमप्रकाश यादव (45 वर्ष)बताए जा रहे हैं। जो धनौती बाजार में स्टेट बैंक का सीएसपी केंद्र चलाते हैं।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
dr faisal

goli mari

आनन-फानन में उन्हें इलाज के लिए लोगों ने मैरवा रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां मैरवा में प्राथमिक उपचार के बाद उनकी हालत को गंभीर देखते हुए चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए सिवान सदर अस्पताल भेज दिया।बाद में सदर अस्पताल के चिकित्सकों ने उचित इलाज के बाद उसे बेहतर इलाज के लिए पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया है।घायल सीएसपी संचालक ओम प्रकाश यादव ने बताया कि गुरुवार को मैं बाइक सवार होकर मैरवा बाजार स्थित स्टेट बैंक के मेन ब्रांच से पैसा उठाने गया हुआ था और उधर से पैसा उठा कर लौटने के दौरान उक्त स्थान पर एक बाइक पर सवार दो लोग तथा एक बाइक पर सवार दो लोग आगे तथा पीछे से मुझे घेर लिया तथा हम से पैसा लूटने का प्रयास किया।

जिस पर मेरे द्वारा विरोध किया गया तो चारों अपराधियों ने मुझे भद्दी भद्दी गाली गलौज करते हुए मेरे पैर में गोली मार दी तथा घटना को अंजाम देने के बाद दो अलग अलग बाइक पर सवार चार अपराधकर्मी मैरवा के तरफ भागने में सफल रहे।बाद में स्थानीय लोगों की मदद से मुझे इलाज के लिए मैरवा रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया। उधर घटना की सूचना पाते ही मेरे परिजन भी अस्पताल पहुंचे। उधर उक्त घटित घटना को लेकर सदर एसडीपीओ जितेंद्र पांडे के निर्देश के आलोक में मैरवा तथा गुठनी थाने की पुलिस घटना के हरेक बिंदुओं पर अनुसंधान करते हुए इलाके में छापेमारी शुरू कर दी है।लेकिन खबर लिखे जाने तक पुलिस को अभी कोई सफलता हासिल नहीं हो सकी है।