सिवान में अपराधियों व पुलिस के बीच टी-20 का मैच शुरु:- 40 वर्षीय फोटोग्राफर नौशाद की गोली मारकर निर्मम हत्या

0

परिजनों में कोहराम तो मोहल्ला में  सनसनी

परवेज़ अख्तर/सीवान:
इन दिनों सिवान में सक्रिय अपराधियों व पुलिस के बीच टी-20 का मैच शुरू हो गया है।सीवान में सक्रिय अपराधी संपूर्ण जिले के कोने कोने में खुलेआम पुलिस को चुनौती देते हुए अपराधिक घटनाओं का अंजाम दे रहे हैं।सक्रिय अपराधकर्मियों के समक्ष पुलिस बौनी साबित हो रही है।आए दिन लगातार हो रही हत्या से संपूर्ण जिले में दहशत का माहौल कायम है।इसी कड़ी में एक शादी समारोह से लौट रहे एक फोटोग्राफर को सक्रिय अपराधकर्मियों ने गोली मारकर निर्मम हत्या कर डाली है।मृतक की पहचान सराय ओपी थाना क्षेत्र के मखदूम सराय के मिस्कार टोली मोहल्ला का नौशाद के रूप में की गई है। जिसका शव उसके घर से थोड़ी दूर स्थित खेत में पड़ा था।हत्या के पीछे लोग लूट की चर्चा आपस में कर रहे हैं।शव देखने से ऐसा प्रतीत हो रहा था कि अपराधियों ने नौशाद को अत्याधुनिक हथियार से उसके सिर में गोली मारी है।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
aliahmad
dr faisal

शादी समारोह में फोटोग्राफी के लिए गया था

परिजनों ने बताया की गुरुवार की शाम एक शादी समारोह में फोटोग्राफी के लिए वे गए हुए थे।देर रात वे वापस नहीं लौटे।हम सभी लोग उनका इंतजार करते- करते ज्यादा रात होने के चलते सो गए।शुक्रवार की अलसुबह उठने के बाद एक मनहूस खबर मिली कि नौशाद का शव थोड़ी दूर स्थित एक खेत में पड़ा हुआ है। तो आनन-फानन में हम सभी मौके पर पहुंचे। जहां शव की पहचान किए।बताया जाता है कि नौशाद के पास  कीमती कैमरा, मोबाइल और पैसा था, लेकिन घटना के बाद कोई सामान बरामद नहीं हुआ है। उधर शव बरामदगी की सूचना पाकर मौके पर नगर थाना एवं सराय ओपी पुलिस द्वारा दल- बल के साथ मौके पर पहुंच कर पंचनामा के आधार पर नौशाद का शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सीवान सदर अस्पताल भेज दिया गया है।

…. घटनास्थल कुछ और कर रहा है बयां

घटना स्थल पर खून की मात्रा और संघर्ष चिह्न काफी कम दिख रहे थे।प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो ऐसा प्रतीत हो रहा था कि युवक की हत्या कहीं और की गई और शव लाकर अपराधियों ने घर के पास फेंक है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।