Barharia Siwan News

तपन हत्या मामले में पुत्र के बयान पर एक दर्जन पर प्राथमिकी

परवेज अख्तर/सिवान :- जिले के बड़हरिया थाना क्षेत्र के हबीबपुर गांव निवासी तपन राम की हत्या मामले में मृतक के बड़ा पुत्र हरेंद्र राम के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कराई गई है जिसमें गांव के ही एक दर्जन से अधिक लोगों को आरोपित किया गया है। पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए दो आरोपितों को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है तथा अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। सभी आरोपित घर छोड़ फरार बताए जाते हैं। तपन राम के पुत्र हरेंद्र राम ने प्राथमिकी में पूर्व के भूमि विवाद तथा वर्तमान समय में सुप्तावस्था में कचरा-पानी भरे पॉलीथिन बिछावन पर फेंकने के दौरान उत्पन्न हुए विवाद का कारण बताया है। प्राथमिकी दर्ज करने के बाद थानाध्यक्ष मुकेश कुमार दलबल के साथ आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर दो आरोपितों को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रहे हैं तथा अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

कौन-कौन है तपन राम हत्याकांड कांड के आरोपी

तपन राम हत्याकांड मामले में हबीबपुर गांव के फतेह वारिश, सद्दाम हुसैन, हजरत, वसीम, दिलशाद उर्फ बाबू, गोल्डेन मियां, रहमत मियां, बबलू अंसारी, ददुल मियां, प्यारे मियां, सेबू अंसारी समेत तीन-चार अन्य ग्रामीण शामिल हैं। उधर प्राथमिकी के बाद पुलिस आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी तेज कर दी है लेकिन पुलिस छापेमारी के भय से अन्य आरोपित घर छोड़ फरार हैं।

गांव में पुलिस कर रही कैंप

हबीबपुर गांव में तपन राम की हत्या के बाद गांव में काफी तनाव है। गांव में कोई अप्रिय घटना न हो इसको लेकर थानाध्यक्ष मुकेश कुमार के निर्देश के आलोक में थाने की पुलिस पदाधिकारी सशस्त्र बल के साथ गांव में कैंप कर रहे हैं तथा वहां आने-जाने वाले लोगों पर भी नजर रख रहे हैं।

शव पहुंचते ही मचा कोहराम, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

हबीबपुर गांव निवासी तपन राम की हत्या के बाद जब उनका शव पोस्टमार्टम के बाद गांव पहुंचा तो परिजनों में कोहराम मच गया। परिजन शव से लिपट दहाड़ मारकर रोने लगे जिन्हें आसपास के लोग सांत्वना दे रहे थे। शव से निपट मृतक की पत्नी सरस्वती देवी रोते-रोते बेहोश हो जा रही थी जिन्हें आसपास की महिलाएं संभाल रही थी। वहीं मृतक के पुत्र हरेंद्र राम, वीरेंद्र राम समेत अन्य परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था। परिजनों के चीत्कार से गांव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है।

मृतक तपन राम के शोकाकुल परिजन

एसपी ने लिया घटना का जायजा

हबीबपुर गांव में तपन राम की हत्या के बाद गुरुवार की एसपी नवीनचंद्र झा एवं एएसपी कांतेश मिश्रा हबीबपुर गांव पहुंच कर घटना का जायजा लिया। इस संबंध में परिजन तथा ग्रामीणों से पूछताछ की। साथ ही स्थानीय थानाध्यक्ष मुकेश कुमार को विधि-व्यवस्था एवं आरोपितों की शीघ्र गिरफ्तारी का आदेश दिया। इस मौके पर मुफ्फसिल प्रभाग के सर्किल इंस्पेक्टर अनिरुद्ध प्रसाद समेत कई पुलिस पदाधिकारी मौजूदर थे।[sg_popup id=”5″ event=”onload”][/sg_popup]

 

Siwan News

Recent Posts

महाराजगंज: मदर्स डे पर विविध कार्यक्रम का आयोजन

परवेज अख्तर/सिवान: महाराजगंज शहर स्थित उमाशंकर चंपा देवी डीएवी पब्लिक स्कूल में सोमवार को मदर्स…

May 13, 2024

दरौली: संत के बिना नहीं मिलते भगवंत : स्वामी रामस्वरूपाचार्य

परवेज अख्तर/सिवान: जिले के दरौली प्रखंड के सिद्ध गुफा चकरी योगाश्रम पर चल रहे पंचकुंडीय…

May 13, 2024

सिवान: हथियार का भय दिखा सीएसपी संचालक से दो लाख रुपये की लूट

परवेज अख्तर/सिवान: जामो बाजार थाना क्षेत्र के छतीसी और बलडीहां के समीप सोमवार को करीब…

May 13, 2024

सिवान: नौ लोगों के विरुद्ध सीसीए वाद पारित, आदेश के उल्लंघन पर होगी कार्रवाई

परवेज अख्तर/सिवान: लोकसभा चुनाव को शांतिपूर्ण व निष्पक्ष रुप से संपन्न कराने को लेकर जिला…

May 13, 2024

दारौंदा: घर पर बदमाशों ने की फायरिंग, बाल-बाल बचे दंपती

परवेज अख्तर/सिवान: जिले के दारौंदा थाना क्षेत्र के धनौती में रविवार की रात एक घर…

May 13, 2024

सिसवन: मेंहदार में पुजारी एवं फुल व्यवसायियों के बीच मारपीट में दोनों पक्ष के एक दर्जन से अधिक घायल

परवेज अख्तर/सिवान: जिले के सिसवन प्रखंड के ऐतिहासिक बाबा महेंद्रानाथ मंदिर में सोमवार को मंदिर…

May 13, 2024