छपरा

तरैया पुलिस को बड़ी सफलता लगी हाथ, छापेमारी में 16 सौ लीटर देसी शराब एक पिकअप व बाइक बरामद

छपरा: तरैया पुलिस इस समय छापेमारी व शराब बरामदगी के मामले में काफी एक्टिव मोड में नजर आ रही है। थाना क्षेत्र में लगातार छापेमारी हो रही है और भारी मात्रा में शराब भी बरामद किए जा रहे हैं। गुप्त सूचना के आधार पर थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने एक टीम का गठन किया और तरैया पचभिण्डा रोड में देवेंद्र सिंह के सीमेंट बालू दुकान के कैंपस में छापामारी किया। इस कैंपस में देवेंद्र सिंह द्वारा बाहर से भूसा मंगा कर लोकल स्तर पर भूसा बेचने का कारोबार किया जाता है। छापेमारी के दौरान भूसा के पास एक सफेद रंग के पिकअप और एक लाल रंग की अपाची मोटरसाइकिल लगा हुआ था और पांच छह लोग पिकअप पर कुछ लोड कर रहे थे। इस दौरान पुलिस की गाड़ी को देखते वे सभी लोग भागने लगे। पुलिस उनका पीछा कर दो व्यक्तियों को पकड़ लिया। जबकि अन्य व्यक्ति अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल रहे। गिरफ्तार व्यक्ति अपना नाम धनंजय कुमार और विवेक कुमार बताया। पिकअप पर व पिकअप के आसपास 8 बड़े ड्राम जिसमें सोलह सौ लीटर देसी शराब भरा हुआ था, पाया गया।

गिरफ्तार व्यक्ति धनंजय कुमार ने पूछताछ के दौरान बताया कि भूसा में छुपा कर रखा देसी शराब 26 दिसंबर को 10 चक्का ट्रक से भूसा में छुपा कर लाया गया था। जिसे मैं तथा अन्य व्यक्ति मिलकर उतारे थे। उसमें से 10 ड्रम शराब इसुआपुर के लौंवा निवासी ललन राय पिकअप से ले गए थे तथा 10 ड्रम विजय राय गलीमापुर के द्वारा भेजा गया था जिसमें से चार ड्रम जगदीश मांझी पोखरेड़ा तथा सचिन राम गलीमापुर के यहां उतारा गया। तीन ड्रम विजय राय अपने घर पर उतारे। 8 ड्रम शराब बच गया जिससे भूसा में छुपा दिया गया और दूसरे दिन उठाकर भेजा जा रहा था।

गिरफ्तार व्यक्ति ने बताया कि इस धंधे में देवेंद्र सिंह के पार्टनर इंद्रजीत सिंह देवरिया शामिल हैं और विजय यादव से मिलकर तीनों व्यक्ति बाहर से ट्रक में शराब मंगाते हैं तथा चोरी-छिपे उतारकर पिकअप से अन्य जगहों पर भेजे जाते हैं। इस संबंध में तरैया थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने प्राथमिकी दर्ज करते हुए 11 लोगों को आरोपित किया है। प्राथमिकी दर्ज होने के बाद गिरफ्तार दोनों व्यक्तियों को पुलिस छपरा न्यायालय में उपस्थिति हेतु भेज दी है। इधर पुलिस की लगातार छापेमारी से शराब कारोबारियों में बेचैनी बढ़ गई है। छापेमारी में अधिक मात्रा में देशी शराब बरामद होने से पुलिस के हौसले बुलंद हैं तथा पुलिस एक के बाद एक सफलता अपने नाम करते जा रही है।

Siwan News

Recent Posts

महाराजगंज: मदर्स डे पर विविध कार्यक्रम का आयोजन

परवेज अख्तर/सिवान: महाराजगंज शहर स्थित उमाशंकर चंपा देवी डीएवी पब्लिक स्कूल में सोमवार को मदर्स…

May 13, 2024

दरौली: संत के बिना नहीं मिलते भगवंत : स्वामी रामस्वरूपाचार्य

परवेज अख्तर/सिवान: जिले के दरौली प्रखंड के सिद्ध गुफा चकरी योगाश्रम पर चल रहे पंचकुंडीय…

May 13, 2024

सिवान: हथियार का भय दिखा सीएसपी संचालक से दो लाख रुपये की लूट

परवेज अख्तर/सिवान: जामो बाजार थाना क्षेत्र के छतीसी और बलडीहां के समीप सोमवार को करीब…

May 13, 2024

सिवान: नौ लोगों के विरुद्ध सीसीए वाद पारित, आदेश के उल्लंघन पर होगी कार्रवाई

परवेज अख्तर/सिवान: लोकसभा चुनाव को शांतिपूर्ण व निष्पक्ष रुप से संपन्न कराने को लेकर जिला…

May 13, 2024

दारौंदा: घर पर बदमाशों ने की फायरिंग, बाल-बाल बचे दंपती

परवेज अख्तर/सिवान: जिले के दारौंदा थाना क्षेत्र के धनौती में रविवार की रात एक घर…

May 13, 2024

सिसवन: मेंहदार में पुजारी एवं फुल व्यवसायियों के बीच मारपीट में दोनों पक्ष के एक दर्जन से अधिक घायल

परवेज अख्तर/सिवान: जिले के सिसवन प्रखंड के ऐतिहासिक बाबा महेंद्रानाथ मंदिर में सोमवार को मंदिर…

May 13, 2024