सिवान के पैतृक गांव पहुंचेगा आज युवक का शव, नोएडा के गार्डन गैलेरिया मॉल में हुई थी युवक की हत्या

0

परवेज अख्तर/सिवान: उत्तर प्रदेश के नोएडा के सेक्टर 39 स्थित गार्डन गैलेरिया मॉल के एक रेस्तरां में पिटाई के बाद जिस युवक की मौत हुई वो बिहार के सिवान का रहने वाला था. वह सिवान जिले के भगवानपुर थाना इलाके के हसनपुरा गांव के रिटायर्ड इंजीनियर श्रीकांत राय का 30 वर्षीय पुत्र ब्रजेश कुमार राय था. परिवार वाले नोएडा से शव को लेकर सिवान के लिए निकल चुके हैं. आज बुधवार को सुबह दस बजे के आसपास ब्रजेश का शव गांव आ जाएगा.

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2022-08-26 at 8.35.34 PM
WhatsApp Image 2022-09-15 at 8.17.37 PM

दो भाइयों में छोटा था ब्रजेश

इस घटना के बाद पूरे गांव में कोहराम मच गया है. गांव के लोग ब्रजेश के हत्यारों को फांसी दिलाने की मांग कर रहे हैं. गांव के लोगों ने बताया कि ब्रजेश अपने भाइयों में छोटा था. वह काफी मिलनसार और मेहनती लड़का था. ब्रजेश का बड़ा भाई एयरफोर्स में है. वहीं पिता श्रीकांत राय रिटायर्ड इंजीनियर हैं.

इस घटना के बाद घरवालों पर पहाड़ टूट पड़ा है. उन्हें ऐसी उम्मीद भी नहीं थी कि उनके बेटे के साथ कभी इस तरह की बड़ी घटना होगी. ब्रजेश के पिता श्रीकांत राय और माता मंजू राय ने हत्यारों को सजा देने की मांग की है. बता दें कि ब्रजेश किसी जेएलएन जेनिक्स एनर्जी प्राइवेट लिमिटेड कंपनी में मैनेजर के पद पर काम करता था. कंपनी की तरफ से बार में पार्टी थी.

माता-पिता के नहीं रुक रहे आंसू

ब्रजेश के माता-पिता ने बताया कि उनका बेटा शादीशुदा था. एक चार साल का लड़का और एक तीन साल की लड़की है. माता-पिता के आंसू नहीं रुक रहे हैं. वे बार-बार रो-रोकर यह कह रहे हैं कि अब उनका क्या होगा. घटना के पत्नी समेत घर के अन्य सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल है.

बता दें कि ब्रजेश के शव का नोएडा में ही पोस्टमार्टम कराया गया और उसके बाद उनके बड़े भाई सर्वेश राय को सौंप दिया गया. उनके साथ परिवार के लोग और ब्रजेश की पत्नी शव लेकर गांव हसनपुरा आ रहे हैं. पिता श्रीकांत राय ने बताया कि सुबह 10 बजे तक शव आ जाएगा जिसका अंतिम संस्कार गांव में ही होगा.