आंखें फोड़ शव को आम के पेड़ से लटकाया गया, किसकी हुई हत्या? पड़ताल में जुटी पुलिस

0

जमुई: जिले के सिमुलतला थानाक्षेत्र के चौधरिया गांव के नथनी साव के आम बागान में एक अज्ञात व्यक्ति का शव आम के पेड़ में फांसी के फंदे से झूलता हुआ मिला। शव को देखने से मालूम पड़ता है कि मृतक के साथ एक दो दिन पहले बुरी तरह मारपीट की गई है। शरीर लहूलुहान है। मृतक की आंख को भी फोड़ा गया है। मामले की पड़ताल के लिए सिमुलतला पुलिस थानाध्यक्ष जितेंद्र कुमार के साथ घटना स्थल पर पहुंची है।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
ADDD

मारपीट में घायल खूनी यादव की इलाज के दौरान मौत

चरकापत्थर थाना क्षेत्र के भलसुमिया में डीजे बजाने को लेकर शुक्रवार की रात हुई मारपीट में घायल खूनी यादव की मौत रविवार को इलाज के दौरान पटना में हो गई। वहीं दो अन्य भीम यादव व गोनो यादव का इलाज पटना में चल रहा है, जिनकी हालत भी नाजुक बताई जा रही है। मृतक खूनी यादव का भतीजा सीताराम यादव ने बताया कि मारपीट में गंभीर रूप से घायल खूनी यादव, भीम यादव व गोनो यादव को इलाज के लिए शुक्रवार की रात को पटना लाया गया था, जहां रविवार शाम में खूनी यादव की मौत हो गई।

गौरतलब हो कि शुक्रवार को भलसुमिया में डीजे की धुन पर सड़क पर नाच रहे दबंगों से साइड मांगने पर धारदार हथियार से मारपीट कर पांच लोगों को घायल कर दिया था। मृतक के भाई सहदेव यादव ने उक्त मामले में पुलिस को आवेदन देकर केस दर्ज कराया था । वहीं पुलिस ने तीन नामजद सहित एक अन्य को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

महिला के मारपीट, केस दर्ज

थाना के पताव गांव में सुसराल वालों द्वारा एक महिला एवं उसके बच्चों के साथ मारपीट की गई। साथ ही महिला के गोद छिनकर डेढ़ साल के बच्चे को जमीन पर पटक दिया गया। साथ ही उसके पति और पुत्री के साथ भी मारपीट की और सोने के जेवरात छिन लिए। विवाहिता ने ससुर सहित भैंसूर पर अश्लील हरकत करने का आरोप लगाया है। पीड़ित महिला ने एक दर्जन से अधिक लोगों पर केस दर्ज कराया है। बताया जाता है कि गांव के उपेंद्र यादव की पत्नी फूल कुमारी अपने सुसराल में थी।

महिला की सास मेघनी देवी, ससुर जीवलाल यादव, होरिल यादव, मुकेश यादव, नरेश यादव, टिंकू यादव, सावित्री देवी, बिजली देवी, अनिता देवी, कौशल्या देवी, संजू देवी, संजय कुमार ने मिलकर उसे, पति उपेंद्र यादव एवं बच्चों के साथ मारपीट की। इस दौरान महिला के गोद से छिन कर डेढ़ साल के बच्चे को जमीन पर पटक दिया जिससे बच्चे को चोट पहुंची। बताया कि मई माह में तीन दिन बेहरमी से पीटा गया है। इसके पहले भी कई बार आरोपितों ने मारपीट की है।

पीड़ित महिला की पुत्री खुशबू कुमारी एवं करिश्मा कुमारी के साथ सावित्री देवी, बिजली देवी,अनिता देवी, कौशल्या देवी, संजू देवी ने मारपीट करते हुए दोनों के पहने जेवरात ले लिए। इसके अलावा ससुर, होरिल यादव, मुकेश यादव, नरेश यादव, टिंकू यादव अश्लील हरकत करता है तथा बुरी नीयत रखता है। थानाध्यक्ष राजेश शरण ने महिला के आवेदन पर मामला दर्ज करने की बात कही।