हसनपुरा: बदमाशों ने हथियार के बल पर तीन युवकों से मोबाइल और पैसा लूटा

0

विरोध करने एक युवक को मारी चाकू

परवेज अख्तर/सिवान: बसंतनगर-हसनपुरा मुख्य मार्ग व एमएच नगर थाना के बलेथरी जरती माई के पास सोमवार की सुबह तीन बजे मेंहदार पूजा अर्चना करने जा रहे तीन युवकों को बादमाशों ने हथियार के बल पर रोक लिया. फिर दो मोबाइल और दो हजार रुपया लूट लिया. लूटपाट के दौरान तीनों युवकों ने दिलेरी दिखाते हुए बादमाशों से हाथापायी कर ली. जब बादमाशों ने पिस्टल और चाकू निकाला तो तीनों युवक सहम गये. इस दौरान बादमाशों ने एक युवक को चाकू से मार कर घायल कर दिया. हो हल्ला के बाद बादमाशों की एक बाइक घटना स्थल पर ही छूट गयी. जहां पुलिस ने बाइक को जब्त कर थाने लेकर चली गयी.

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2023-10-11 at 9.50.09 PM
WhatsApp Image 2023-10-30 at 10.35.50 AM
WhatsApp Image 2023-10-30 at 10.35.51 AM
ahmadali
WhatsApp Image 2023-11-01 at 2.54.48 PM

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि थाने के बसंतनगर निवासी मिंटू कुमार पिता स्व. रामजी साह, सुधीर साह पिता राजेंद्र साह व राजन कुमार पिता श्रीकृष्णा महतो सभी पूजा अर्चना को लेकर गांव से पैदल पेट्रोल पंप जा रहे थे. वहां से गाड़ी पकड़ कर मेंहदार जाने की तैयारी थी. तभी बीच रास्ते में बलेथरी जरती माई के पास पहले घात लगाए बैठे आधा दर्जन नकाबपोश बादमाशों ने युवकों से मोबाइल और पैसा लूटने लगे. सभी बादमाशों की उम्र 20 से 22 साल तक थी. लूटपाट के दौरान तीनों युवक बादमाशों से उलझ कर हांथापाई कर ली.

बादमाशों ने जब पिस्टल और चाकु निकाला तो सभी युवक डर कर हो हल्ला करने लगे. अपने को घिरता देख बादमाशों ने मिंटु के चेहरे पर चाकु से प्रहार कर घायल कर दिया. उसके बाद राजन और सुधीर का मोबाइल और दो हजार रुपया लूट कर फरार हो गये. भागने के दौरान बादमाशों की एक गलेमर बाइक घटना स्थल पर ही छूट गयी. उसके बाद लोगों की भीड़ एकत्रित हो गयी. स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने घटना स्थल पहुंच कर बाइक को जब्त कर थाने लेकर चली गयी. इस मामले में पुलिस जांच पड़ताल कर रही है.