सीवान में हत्यारोपी की पीट पीटकर हत्या, बदले की भावना में मृतक के शव को मारकर बगीचे में फेंका

0

ससुराल में रह रहे दमाद पर था हत्या का आरोप

परवेज अख्तर/सिवान: जिले के महाराजगंज थाना क्षेत्र के रिसौरा में कुछ लोगों ने एक हत्यारोपी की पीट-पीटकर हत्या कर दी।उसके बाद मृतक की शव को गांव के बगीचे में फेंक दिया। घटना में मृतक की पहचान भगवानपुर हाट थाना क्षेत्र के भेड़वनियां गांव निवासी पंचदेव बासफोर के 32 वर्षीय पुत्र मैनेजर बासफोर के रूप में हुई है। घटना के संबंध में बता दें कि थाना क्षेत्र के रिसौरा गांव में 14 जून मंगलवार को गांव के ही सुरेश प्रसाद का 36 वर्षीय पुत्र प्रदीप कुमार पटेल मछली कारोबारी कि अपराधियों ने गला दबाकर हत्या कर दी थी। इस मामले में भेड़वनियां गांव निवासी पंचदेव बासफोर मुख्य आरोपी था।आशंका जाहिर की जा रही है कि बदले की भावना में ही यह हत्या हुई है। इधर घटना की जानकारी मिलते ही महाराजगंज थाने के एसआई अनिल कुमार सिंह दल बल के साथ मौके पर पहुंचकर मृतक के शव को अपने कब्जे में ले लिया। उसके बाद पोस्टमार्टम के लिए सीवान सदर अस्पताल भेज दिया है। इस संबंध में पुलिस सूत्रों की माने को युवक की हत्या आक्रोशित भीड़ ने किया है। मृतक अपने ससुराल में ही रहता था।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2022-08-14 at 9.16.03 PM
WhatsApp Image 2022-08-14 at 9.24.37 PM
WhatsApp Image 2022-08-14 at 9.13.39 PM
WhatsApp Image 2022-08-14 at 9.18.57 PM

क्या था पूरा मामला

दरअसल 15 रोज पूर्व रिसौरा गांव के रहने वाले प्रदीप कुमार पटेल के तालाब के पास से कुछ साल पहले दो बाइक की अज्ञात चोरों द्वारा चोरी कर ली गई थी। गांव के ही किसी शादी समारोह में प्रदीप पटेल ने अपनी चोरी किए हुए बाइक को देखने के बाद अपने कब्जे में ले लिया था। इसके बाद गांव के  ही बासफोर जाती के लोग बाइक को लेने की जिद पर अड़े थे। नहीं देने पर प्रमोद पटेल की गला दबाकर हत्या कर दी गई थी।

क्या कहती है पुलिस 

घटना के संबंध में महाराजगंज एसडीपीओ पोलस्त कुमार ने बताया कि मृतक को पोस्टमार्टम के लिए सीवान भेजा गया है। मृतक परिजन के तरफ से शिकायत नहीं मिली है शिकायत मिलते ही कार्रवाई करेंगे।जांच के प्रथम दृष्टि से यह पता चलता है कि बदले की भावना में युवक की हत्या की गई है।