जयमाला कराने के लिए दुल्हन के साथ स्टेज पर गई थी महिला, हर्ष फायरिंग में चली गई जान

0

अरवल: बिहार में शादी विवाह में हर्ष फायरिंग की घटना रुकने का नाम नहीं ले रही है. ताजा मामला जिले के अरवल जिले के कलेर थाना क्षेत्र के कलेर बाजार की है, जहां शादी में हर्ष फायरिंग के दौरान महिला की गोली लगने से मौत हो गई. बता दें कि कलेर गांव निवासी कमलेश चौधरी के घर उसके बेटे रंजीत कुमार का तिलक और बेटी मीना कुमारी की बारात सोमवार की रात आई थी. इस दौरान जयमाला के समय हर्ष फायरिंग की गई, जिसमें महिला के सिर में गोली लग गई.

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2022-08-14 at 9.16.03 PM
WhatsApp Image 2022-08-14 at 9.24.37 PM
WhatsApp Image 2022-08-14 at 9.13.39 PM
WhatsApp Image 2022-08-14 at 9.18.57 PM

रास्ते में महिला की हुई मौत

आनन-फानन में उसे कलेर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए उसे सदर अस्पताल रेफर कर दिया. लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई. दरअसल, मीना कुमारी की बारात पटना जिले के रानी तालाब थाना के बराह गांव से आई थी. इसी बीच जयमाला के दौरान गोली चलने से पटना जिला के पालीगंज थाना क्षेत्र के पड़ियो गांव की सावित्री देवी नामक महिला की मौत हो गई.

मृतक महिला कमलेश चौधरी की परिजन थी और शादी में शामिल होने के लिए दो दिन पहले से आई हुई थी. यहीं मृतक महिला के रिश्ते में चचेरा ससुर लगने वाला शख्स भी आया हुआ था. घटना के संबंध में लोगों ने बताया कि जयमाला के दौरान उक्त महिला के चचेरे ससुर ने शराब पी रखी थी और नशे की ही हालत में उसने गोली चला दी, जिस कारण महिला की मौत हो गई. बताया जाता है कि मृतक महिला के तीन बच्चे भी हैं.

पूरे मामले की जांच में जुटी पुलिस

इधर, शादी समारोह में इस तरह की घटना होने से रात्रि लगभग एक बजे आनन-फानन लड़की की विदाई कर दी गई. वहीं, घरवाले गांव छोड़कर फरार हो गए. घटना को परिजनों ने छुपाने का भरपूर प्रयास किया परन्तु कलेर थाना को सुबह में घटना की पूरी जानकारी प्राप्त हो गई. जानकारी मिलते ही कलेर थाना अध्यक्ष धनंजय कुमार दल बल के साथ पहुंचे और कमलेश चौधरी के पुत्र अजीत कुमार से पूछताछ की. वहीं, शव की बरामदगी को लेकर पुलिस पालीगंज थाना अंतर्गत पडि़यों गांव के लिए रवाना हो गई.

क्या कहते हैं एसपी

इस घटना को लेकर एसपी राजीव रंजन ने बताया कि अब तक फायरिंग की खबर नहीं है. लेकिन एक महिला की मौत का मामला सामने आया है. घटना को लेकर कलेर थाना में किसी भी व्यक्ति द्वारा प्राथमिकी दर्ज नहीं कराई गई है. जांच चल रही है. प्राथमिकी दर्ज कराए जाने पर कार्रवाई की जाएगी. पुलिस को मृतक महिला का शव भी बरामद नहीं हुआ है.