मैरवा में मोबाइल दुकान का शटर काट कर चार लाख की चोरी

0

✍️परवेज़ अख्तर/सिवान:
मझौली चौक और मिस्करही मोड़ के बीच केनरा बैंक के पास सोमवार की रात एक मोबाइल दुकान का शटर काट कर चार लाख की मोबाइल चोरी कर ली गई। दुकानदार को सुबह इसकी जानकारी हुई जब वे दुकान खोलने के लिए पहुंचे। सूचना पर पहुंची पुलिस चोरी की घटना की जांच कर चोर का सुराग लगाने में जुटी हुई है।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2023-10-11 at 9.50.09 PM
WhatsApp Image 2023-10-30 at 10.35.50 AM
WhatsApp Image 2023-10-30 at 10.35.51 AM
ahmadali
WhatsApp Image 2023-11-01 at 2.54.48 PM

मामले में पीड़ित दुकानदार विनोद सिंह ने बताया कि वे सोमवार की रात दुकान बंद कर घर चले गए। अगले दिन सुबह जब वे दुकान पर पहुंचे उन्होंने दुकान का शटर कटा हुआ देखा। जब वह दुकान के अंदर गए तो दुकान में रखे हुए सामान बिखरे पड़े थे। उन्होंने देखा कि दुकान में रखे नए मोबाइल समेत अन्य सामान चोरी कर ली गई थी।

चोर ने सीसी कैमरा का तार काट डाला :

दुकानदार विनोद कुमार सिंह ने बताया कि करीब चार लाख रुपये का मोबाइल व अन्य सामान दुकान से चोरी कर ली गई है। चोर ने सीसी कैमरे का तार काट दिया था। इसलिए चोरी का फुटेज कैमरे में कैद नहीं हो सका है। उन्होंने चोरी की घटना की प्राथमिकी मैरवा थाना में कराई है।

एक सप्ताह में चार चोरी :

दो दिन पूर्व 8 जुलाई की रात इस दुकान से महज 50 मीटर दूर एक किराना दुकान का ताला तोड़कर नकद समेत 65 हजार की चोरी कर ली गई थी। उसी रात तितरा पंचायत भवन में भी चोरी की गई। वहीं कैथवली में 3 जुलाई की रात नकद व आभूषण ( दस लाख) की चोरी की गई थी। लगातार हो रही चोरी से क्षेत्र में भय का माहौल है। मात्र तीन दिन के अंदर दो दुकानों में चोरी से व्यवसायी डरे हुए हैं।