होश न खबर है, ये कैसा असर है…डीजे की धुन पर जमकर नाचे JDU विधायक गोपाल मंडल

0

पटना: अपनी अदा और अंदाज से सुर्खियों में रहने वाले जदयू विधायक गोपाल मंडल एक बार फिर चर्चा में हैं। इस बार चर्चा के केन्द्र में कोई राजनैतिक बयान या गतिविधि नहीं है। चर्चा का विषय है विधायक जी का डांस।बॉलीवुड संगीत की धुन पर डांस करते विधायक गोपाल मंडल का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो एक शादी समारोह का है। जिसमें विधायक ‘होश न खबर है, ये कैसा असर है, तुझसे मिलने के बाद दिलबर’ गाने पर थिरकते दिख रहे हैं।

विज्ञापन
WhatsApp Image 2023-01-25 at 10.13.33 PM
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2022-08-26 at 8.35.34 PM
WhatsApp Image 2022-09-15 at 8.17.37 PM

भागलपुर के नवगछिया गोपालपुर सीट से विधानसभा सदस्य पिछले दिनों अपने एक करीबी संबंधी की शादी में गए थे। इस मौके पर विधायक जी पूर्ण रूप से पारिवारिक माहौल में रम गए। कुर्ता पायजामा के ऊपर विधायक जी ने पाग टोपी भी पहना था। शादी के पंडाल में डीजे बज रहा था। फिर क्या था, विधायक जी का मूड बन गया और वे डांस करने लगे। उनके साथ कुछ बच्चे भी डांस में शामिल हो गए। इसके दौरान विधायक के प्रतिनिधि त्रिपुरारी भारती भी ताली बजाते देखे गए। शादी में मौजूद किसी व्यक्ति ने यह वी वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया। यह वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है।

पहले भी विधायक जी का कई वीडियो वायरल हो चुका है। गोपाल मंडल का ट्रेन में हाफ पैंट वाला वीडियो काफी चर्चा में आया था। उससे पहले गोपाल मंडल की शिवभक्ति चर्चा में थी जब वे कोरोना काल में कांवर लेकर शिवालय पहुंच गए और बंद मंदिर का पट खोलने के लिए जिद पर उतर गए थे।