सिवान के अलग-अलग सड़क दुर्घटना में महिला समेत तीन की मौत, एक घायल

0
Dead body in a mortuary

परवेज अख्तर/सिवान: जिले के दो अलग-अलग जगहों पर सोमवार की देर शाम व मंगलवार की अलसुबह दो सड़क दुर्घटना में एक महिला समेत तीन लोगों की मौत हो गई। मृतकों की पहचान महाराजगंज थाना क्षेत्र के पोखरा निवासी छठु राम की पत्नी सुथरा देवी तथा सारण के जनता बाजार थाना क्षेत्र ताजपुर बसहीं निवासी नसीम अहमद व राजू कुमार चौधरी के रूप में हुई जबकि घायल की पहचान धनंजय कुमार के रूप में हुई। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। पहली घटना गोरेयाकोठी थाना क्षेत्र के अफराद मोड़ स्थित हनुमान मंदिर के समीप हुई। इसमें दो युवक की मौत हो गई जबकि एक युवक घायल हो गया, वहीं दूसरी घटना महाराजगंज थाना क्षेत्र के पोखरा गांव के समीप हुई जहां अज्ञात वाहन से धक्का लगने से एक महिला की मौत हो गई।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2023-10-11 at 9.50.09 PM
WhatsApp Image 2023-10-30 at 10.35.50 AM
WhatsApp Image 2023-10-30 at 10.35.51 AM
ahmadali
WhatsApp Image 2023-11-01 at 2.54.48 PM

बताया जाता कि सोमवार की देर रात सारण के जनता बाजार थाना क्षेत्र के ताजपुर बसहीं निवासी नसीम अहमद, राजू कुमार एवं धनंजय कुमार एक ही बाइक पर सवार होकर कहीं से शादी समारोह से घर लौट रहे थे तभी गोरेयाकोठी के अफराद मोड़ स्थित हनुमान मंदिर के समीप तेज गति से जा रहे ट्रक ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी इससे बाइक पर सवार तीनों युवक घायल हो गए। वहीं घटना में बाइक भी क्षतिग्रस्त हो गई। घटना के बाद चालक ट्रक छोड़कर भागने में सफल रहा। घटना के बाद काफी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ एकत्रित हो गई। ग्रामीणों ने घटना की सूचना गोरेयाकोठी थाने को दी। सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तथा ग्रामीणों की मदद से तीनों घायलों को उपचार के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया जहां चिकित्सकों ने नसीम अहमद एवं राजू कुमार चौधरी को मृत घोषित कर दिया तथा धनंजय कुमार की स्थिति गंभीर बता पीएमसीएच रेफर कर दिया।

थानाध्यक्ष सूरज कुमार ने बताया कि ट्रक व क्षतिग्रस्त बाइक को जब्त कर लिया गया है तथा ट्रक चालक का सुराग लगाया जा रहा है। उन्होंने बताया कि शव को पोस्टमार्टम करा मृतक के स्वजनों को सौंप दिया गया है। वहीं दूसरी घटना महाराजगंज थाना क्षेत्र के पोखरा में मंगलवार की सुबह हुई, बताया जाता है कि मंगलवार की अल सुबह पोखरा निवासी छठु राम की पत्नी सुथरा देवी सड़क किनारे टहल रहीं थी तभी किसी अज्ञात वाहन से धक्का मारते हुए गाड़ी के साथ फरार हो गया। स्वजन घायल महिला को इलाज के लिए सदर अस्पताल ले गए जहां उसकी मौत हो गई। महाराजगंज प्रभारी थानाध्यक्ष अंकित ओझा ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम करा स्वजनों को सौंप दिया गया है तथा मामले की जांच की जा रही है।