पिकअप के धक्के से तीन घायल एक वृद्ध की मौत

0
accident

परवेज अख्तर/सिवान: चैनपुर ओपी के कठतल गांव के समीप शुक्रवार की देर शाम सिसवन की ओर से तेज गति में आ रही एक अनियंत्रित पिकअप ने एक वृद्ध सहीत तीन लोगो को रौंदते हुए सीवान के तरफ फरार गया, जिसमें वृद्ध की मौत हो गई.मृत अधेड़ की पहचान कठतल गांव निवासी रामाश्रय यादव उम्र 60 वर्ष के रूप में की गई. जबकि उनके दो परिजन रोहित व सोनू घायल हैं. घटना के बाद आसपास के लोग एवं परिजनों ने आनन-फानन में सीवान के एक प्राइवेट नर्सिंग होम में घायल यादव को भर्ती कराया गया जहां उपचार के दौरान शुक्रवार के मध्य रात्रि में ही उनकी मौत हो गई.

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2022-08-26 at 8.35.34 PM
WhatsApp Image 2022-09-15 at 8.17.37 PM

इधर घटना से आक्रोशित लोगों ने शनिवार की सुबह सीवान सिसवन स्टेट हाईवे 89 पर शव व लकड़ी रख जाम कर दिया. वह अज्ञात वाहन के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करने व वरीय अधिकारी को बुलाने की मांग पर अड़ गए, सूचना मिलते ही चैनपुर ओपी एएसआई गणेश चौहान स्थानीय मुखिया आनंद कुमार सिंह एवं जिप उपाध्यक्ष ब्रजेश कुमार सिंह वह भाकपा माले पूर्व दरौली विधायक अमरनाथ यादव ने घटना स्थल पर पहुंच आक्रोशित ग्रामीणों को समझा-बुझाकर शांत कराया, वह मुखीया कबीर अंत्येष्टि के तहत पीड़ित परिजनों को तीन हजार व जिप उपाध्यक्ष के पहल पर बीडीओ नीलम ने मुख्यमंत्री परिवहन योजना के तहत परिजनों को बीस हजार रुपये की आर्थिक सहायता राशि प्रदान की.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक रामाश्रय यादव को उनके दो परिजन सड़क के किनारे लघुशंका करा रहे थे कि तेज गति से आ रहे अज्ञात पिकअप ने धक्का मार दिया जिसे तीनों घायलों हो गये,इधर इलाज के दौरान ही यादव की मौत हो गई जबकि रोहित व सोनू खतरे से बाहर है. इधर मृत यादव का एक ही पुत्र उमेश यादव है एवं उनकी पत्नी हीरा देवी का रो रो कर बुरा हाल था, इधर घटना से आहट राजेश्वर यादव, टुनटुन यादव, ब्यास यादव,अवधेश चौहान, केशव यादव सहित दर्जनों सामाजिक कार्यकर्ता ने पिडितो का हर संभव सहयोग करने की बात कही वह परिजनों को ढाढस बढ़ाया.