मैरवा में टाइल्स व्यवसायी के कर्मचारी से तीन लाख पंद्रह हजार की छिनतई, आपाची बाइक पर सवार दो अपराधियो ने दिया घटना को अंजाम

0

घटना मैरवा नगर के मेन रोड केनरा बैंक के समीप का

परवेज अख्तर/सिवान: मैरवा में बेखौफ अपराधियो ने आय दिन हत्या लूट, छिनतई जैसे गंभीर घटनाओ का अंजाम दे रहे है. इसके बाद भी पुलिस आपराधिक घटनाओ में लगाम लगाने में असफल साबित हो रही है.इसी कड़ी में मैरवा के मेन रोड के केनरा बैंक के समीप से एक पल्सर पर सवार दो अपराधियो ने एक टाइल्स व्यवसायी के कर्मचारी से झोला में रखे तीन लाख पंद्रह हजार रुपये की छिनतई कर गुठनी मोड़ नहर पुल के तरफ फरार हो गये. अपराधियो ने रुपये की छिनतई के दौरान रोड पर कुछ दूरी तक घिसटते रहे. जिससे उसकी जान बाल बाल बच गया .दिन दहाड़े रुपये की छिनतई होने से व्यवसायियों में दहशत का माहौल कायम है.घायल कर्मचारी आसाव थाना क्षेत्र के परमेश्वर यादव है. पीड़ित व्यवसायी मैरवा नगर के बिचली बाजार के शैलेन्द्र गुप्ता बताये जाते है.वही सूचना मिलने पर थाना प्रभारी संजीव कुमार ने मौके पर पहुंच कर मामले की जांच पड़ताल में जुट गये.

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2022-08-14 at 9.16.03 PM
WhatsApp Image 2022-08-14 at 9.24.37 PM
WhatsApp Image 2022-08-14 at 9.13.39 PM
WhatsApp Image 2022-08-14 at 9.18.57 PM

घटना के संबंध में बताया जाता है कि शैलेन्द्र गुप्ता का शराब का ठेका यूपी के फ्फेलिया मोड़ पर चलता है. उनका कर्मचारी परमेश्वर यादव रुपये लेकर बैंक में जमा करने के लिए फार्म भरवाने अपने मालिक के घर आया.और केनरा बैंक का फार्म भर कर झोले में रुपये लेकर पैदल जमा करने के लिए बैंक जा रहा था. जैसे है केनरा बैंक के एटीएम के समीप पहुंचा तो पल्सर पर सवार अपराधियो ने झोला को छिनने का प्रयास किया.मगर झोला को कर्मचारी ने हाथ मे लपेटे हुए था.जिससे छिनतई के दौरान कुछ दूरी तक अपराधियो ने उसे घसीटते रहा.अंत मे झटका देकर झोला में रखे रुपये को लेकर फरार हो गये. इस मामले में उसने अज्ञात अपराधियों के खिलाफ टाइल्स व्यवसायी के कर्मचारी ने आवेदन दिया है.
इस संबंध में थाना प्रभारी संजीव कुमार ने बताया कि पल्सर सवार दो अपराधियो ने रुपये की छिनतई किये है.पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है.

मैरवा पुलिस ने सीसीटी से अपराधियो की पहचान करने में जुटी

मैरवा के टाइल्स व्यवसायी से हुई तीन लाख पंद्रह हजार की लूट मामले में थाना प्रभारी संजीव कुमार ने केनरा बैंक के समीप तथा नई बाजार के एक इलेक्ट्रीक दुकान में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है.नई बाजार के सीसीटीवी फुटेज में एक बाइक पर सवार अपराधी लाइनर के रुप मे देखा गया है.वही घटना को अंजाम देने वाले अपराधी को इशारा करते हुए देखा गया.जो कर्मचारी के आगे लाइनर है.पीछे लूटने वाले पल्सर से हेमलेट लगाये और दूसरा मास्क पहनकर धीरे धीरे जा रहा है.

अपराधियो को रुपये की भनक कैसे लगी, इसकी चर्चा बाजारों में धड़ल्ले से चल रही है मैरवा के टाइल्स व्यसायी शैलेन्द्र गुप्ता के कर्मचारी यूपी के फ्फेलिया मोड़ से शराब का पैसा लेकर मैरवा के केनरा बैंक में जमा करने के लिए उनके घर आया.और फार्म भरवा कर बैंक जाने के दौरान छिनतई हो जाती है. जो रुपये की भनक अपराधियो को कैसे लगी.इसकी चर्चा बाजारों में धड़ल्ले से हो रही है. पुलिस इस घटना को कई एंगिल से खंगाल रही है.