दुःखद: सिवान में ट्रक में पीछे से टकराई पुलिस की गाड़ी, एएसआई की मौत,चालक सहित चार घायल

0
  • एसपी श्री शैलेश कुमार सिन्हा ने गहरी शोक संवेदना व्यक्त की
  • हुसैनगंज थाने में पदस्थापित थे एएसआई भुनेश्वर सिंह

✍️परवेज़ अख्तर/एडिटर इन चीफ:
सिवान-मैरवा मुख्य मार्ग पर मैरवा थाना क्षेत्र के तितरा मोड़ समीप शनिवार की देर रात शराब कांड में नामजद आरोपित की गिरफ्तारी करने जा रही हुसैनगंज थाना की गश्त दल की जीप एक ट्रक में पीछे से टकरा गई।इस दुर्घटना में जीप में सवार एक एएसआइ की मौत हो गई जबकि चालक सहित चार जवान गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों एवं पुलिस की मदद से सभी घायलों को सदर अस्पताल लाया गया,जहां डाक्टर ने एएसआइ को मृत घोषित कर दिया।वहीं चालक एवं एक जवान को स्थिति गंभीर को देखकर पटना रेफर कर दिया।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2023-10-11 at 9.50.09 PM
WhatsApp Image 2023-10-30 at 10.35.50 AM
WhatsApp Image 2023-10-30 at 10.35.51 AM
ahmadali
WhatsApp Image 2023-11-01 at 2.54.48 PM

WhatsApp Image 2023 07 09 at 8.09.26 PM

जबकि दो जवान का सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है।मृतक की पहचान हुसैनगंज थाना में ढाई साल पूर्व से पदस्थापित यूपी चंदौली के थाना सकलडीहा क्षेत्र के विशुनपुरा निवासी एएसआई भुनेश्वर सिंह के रूप में हुई। जबकि घायलों में दारौंदा थाना क्षेत्र के उस्ती निवासी होमगार्ड जवान सह जीप चालक शंभू दयाल प्रसाद,होमगार्ड जवान महाराजगंज थाना के पोखरा गांव निवासी रामानंद साह, आंदर थाना के सुलतानपुर निवासी रामपुकार सिंह एवं धनौती ओपी के सरसा निवासी सुभाष प्रसाद शामिल हैं।WhatsApp Image 2023 07 09 at 8.09.27 PM 1

इसमें शंभू दयाल प्रसाद के सीने की हड्डी टूट गई थी। शंभू एवं रामपुकार सिंह का इलाज आइजीआइएमएस पटना में चल रहा है।रविवार को पोस्टमार्टम कराकर शव को पुलिस लाइन लाया गया।वहां दो मिनट का मौन रखते हुए श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया। जहां एसपी शैलेश कुमार सिन्हा सहित अन्य पदाधिकारियों ने बलिदानी एएसआई को सलामी दी। सलामी देने के पश्चात शव को ताबूत में रखकर उनके स्वजनों को सौंपते हुए उनके घर पुलिस वाहन से सम्मान के साथ भेज दिया गया। इधर भुवनेश्वर सिंह की मौत के बाद स्वजनों का रो-रो कर बुरा हाल था।बतादें कि कुछ समय पूर्व ही भुवनेश्वर सिंह के पिता का देहांत हुआ था। भुवनेश्वर अपने दो भाइयों में सबसे छोटे थे।इनके बड़े भाई यूपी पुलिस में इलाहाबाद में पदस्थापित हैं।
—–