सड़क हादसे में महिला समेत दो की मौत, घायल

0
accident

परवेज अख्तर/सिवान :- भगवानपुर अलग-अलग थाना क्षेत्र में सोमवार की देर शाम अलग-अलग घटना में एक किशोर समेत एक महिला की मौत हो गई जबकि एक युवक घायल हो गया. दोनों की मौत के बाद स्वजनों में कोहराम मच गया। मृतकों भगवानपुर हाट के अरुआं निवासी गौतम साह का इकलौता पुत्र अभिषेक कुमार तथा असांव थाना क्षेत्र के बिजुलिया निवासी विजय यादव की पत्नी मिता देवी शामिल हैं जबकि घायल गौरा निवासी छोटे लाल यादव है। अभिषेक की मौत करंट लगने से हुई जबकि मिता देवी की मौत दरौली के मझवलिया में सड़क दुर्घटना में हुई है। घटना के संबंध में बताया जाता है कि भगवानपुर हाट थाना क्षेत्र के अरुआ गांव में सोमवार की शाम अभिषेक अपने दोस्तों के साथ घर के बाहर खेल रहा था।

विज्ञापन
WhatsApp Image 2023-01-25 at 10.13.33 PM
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2022-08-26 at 8.35.34 PM
WhatsApp Image 2022-09-15 at 8.17.37 PM

इसी बीच घर के बाहर बिजली खंभे के समीप लगे नल जल योजना के नल के पास हाथ-पैर धोने जैसे ही वह गया खंभे के संपर्क में आने से उसे जोरदार करंट लग गया और वह बेहोश होकर गिर गया। यह देख स्वजन उसे इलाज के लिए भगवानपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाए जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं दूसरी घटना दरौली-मैरवा मुख्य मार्ग पर मझवलिया गांव में सोमवार की देर शाम की है, जहां एक चार पहिया गाड़ी के धक्के से बाइक पर सवार महिला की मौत घटनास्थल पर हो गई, जबकि बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। ग्रामीणों ने घायल युवक को दरौली प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया, जहां उसका इलाज चल रहा है।

पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। घटना के बाद चालक गाड़ी छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने गाड़ी को जब्त कर लिया है। मिली जानकारी के अनुसार मिता देवी अपने अपने बहनोई छोटेलाल यादव के साथ मैरवा से इलाज करा बाइक से घर लौट रही थी, तभी मझवलिया गांव के पास दरौली-मैरवा मुख्य मार्ग पर एक चार पहिया ने पीछे से बाइक में धक्का मार दिया, जिससे बाइक सवार दोनों गिर गए। कुछ देर में मिता देवी की मौत घटनास्थल पर हो गई,जबकि उसका बहनोई छोटेलाल यादव गंभीर रूप से घायल हो गया।

घटना के बाद चालक गाड़ी छोड़कर फरार हो गया। इस संबंध में प्रभारी थानाध्यक्ष देवेंद्र पड़ित व अवर निरीक्षक सुधीर सिंह का कहना है कि सड़क दुर्घटना में हुई मौत के मामले में आवेदन मिला है। पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है। मिता को एक पुत्र आदित्य (10 ) व एक पुत्री अंकिता (7 वर्ष) है। मृत महिला के पति बाद बाहर काम करते हैं।