रिंटू सिंह के बेहद करीबी को सरेआम थाना से 200 मीटर की दूरी पर गोलियों से भूना….

0

पटना: बिहार में एक बार फिर से अपराधियों ने पुलिस को खुली चुनौती दी है। यहां पूर्णिया में के हाट थाना से महज दो सौ मीटर की दूरी पर थाना चौक के पास बाइक से जा रहे एक युवक को 2 बाइक सवार अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो मृतक का नाम नीरज झा बताया जा रहा है, जो थाना क्षेत्र के मुर्गी फार्म का रहने वाला है। घटना की सूचना मिलते ही 4 थाना की पुलिस बल मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई। कहा जा रहा है कि मृतक नीरज झा रिंटू सिंह का करीबी था। हाल ही में रिंटू सिंह की भी हत्या कर दी गयी थी, मंत्री लेसी सिंह का भी नाम आया था।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
metra hospital

युवक रंगभूमी मैदान की तरफ से बाइक से आरहा था, इसी दरमियान पीछे से आरहे बाइक सवार दो लोगों ने पीछे से पहली गोली मारी, जो युवक के पीठ में लगी। जब गोली लगने के बाद वो ज़मीन पर गिरा तो दूसरी गोली सर पर मारा और फरार हो गया। मृतक की बाइक पर पुलिस का लोगो बना हुआ था। जिससे परिवार के सदस्य पुलिस में होने की संभावना है। मौके पर पहुंचे सदर एसडीपीओ सुरेंद्र कुमार सरोज ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम के लिए भेजा गया है। पुलिस हर बिंदु में जांच कर रही है।

स्थानीय लोग बताते हैं कि नीरज झा रिंटू सिंह का खास आदमी था और उसका सारा काम देखा करता था. नीरज के पिता पुलिस में दरोगा थे, जिनकी मौत हो चुकी है. नीरज झा ही रिंटू सिंह के काम से लेकर पैसे का हिसाब किताब देखा करता था. नीरज के परिजन कह रहे हैं कि इस घटन को उन्हीं अपराधियों ने अंजाम दिया है जिन्होंने रिंटू सिंह का मर्डर किया था।

अपनी राय दें!

Please enter your comment!
Please enter your name here