सहरसा में हथियार के बल पर नाबालिग लड़की का अश्लील वीडियो बनाकर वायरल

0

सहरसा: बिहरा थाना क्षेत्र के एक पंचायत में हथियार का भय दिखा एक नाबालिग लड़की का अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने का मामला प्रकाश में आया है। पीडि़ता की मां द्वारा लिखित शिकायत के बाद पुलिस द्वारा वायरल वीडियो की जांच शुरू कर दी गई है। वीडियो दस जून को आरोपित द्वारा घर में बनाने की बात बताई जा रही है। मगर वीडियो में सिर्फ पीडि़ता ही दिखाई दे रही हैं। थानाध्यक्ष के नाम प्रेषित आवेदन में पीडि़ता की माता ने कहा है कि मेरी नाबालिग पुत्री समीप के एक बगीचा में खेल रही थी।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2022-08-26 at 8.35.34 PM
WhatsApp Image 2022-09-15 at 8.17.37 PM
WhatsApp Image 2022-09-27 at 9.29.39 PM

उसी दौरान विशनपुर पंचायत के लक्ष्मीनियां निवासी आशीष यादव उसे यह कहकर अपने साथ ले गया कि मनीष यादव की भाभी बुला रही हैं। मनीष के दो मंजिल मकान के एक कमरे में ले जाकर आशीष ,मनीष एवं राजा यादव द्वारा हथियार का भय दिखा एवं कहीं बोलने पर भाई को गोली मार हत्या करने की बात कह अश्लील वीडियो बनाने का आरोप लगाया गया है। आवेदन में कहा गया है कि 23 जून को मोबाइल नंबर 9973999494 से जय कृष्णा सिंह ग्रुप के नाम से बने एकाउंट पर वीडियो वायरल होने पर जब मेरे पुत्र ने वीडियो देखा तो पुत्री से पूछने पर घटना की पूरी जानकारी मिली।

लोक लाज के चलते चुप रही मगर स्थानीय लोगों की सलाह पर विलंब से शुक्रवार की देर शाम बिहरा थाना में आवेदन दिया। पुलिस द्वारा वायरल वीडियो की जांच शुरु कर दी गयी है तथा आरोपित की गिरफ्तारी हेतु छापेमारी जारी है। सभी आरोपित गांव छोड़ फरार बताये जा रहे हैं। हालांकि इस मामले में एक युवक को हिरासत में ले पुलिस पूछताछ कर रही है। बिहरा थाना के थानाध्‍यक्ष प्रमोद झा ने कहा कि पीडि़ता की माता की लिखित शिकायत पर वायरल वीडियो की जांच की जा रही है। आरोपित की गिरफ्तारी हेतु सघन छापेमारी जारी है। मामले की जांच की जा रही है।