पोलिंग एजेंट बनने पर बरपाया कहर :- भाजपा से निर्वाचित विधायक कर्णजीत सिंह उर्फ ब्यास सिंह का पोलिंग एजेंट बनना पड़ा महंगा

0

वोट के ठीकेदारों ने कर दी धुनाई, इलाज जारी

परवेज़ अख्तर/सिवान:
चुनावी रुझान संपन्न होने के बाद सिवान जिले में वोट के ठीकेदारों का कहर लगातार जारी है।पहली घटना बुधवार की अहले सुबह गोरेयाकोठी विधानसभा क्षेत्र में घटी और दूसरी घटना बुधवार की शाम दारौंदा विधानसभा क्षेत्र में घटने के बाद संपूर्ण जिले में एक चर्चा का विषय बना हुआ है।यहां बताते चलें कि बुधवार की शाम सिवान जिले के चैनपुर ओपी थाना क्षेत्र के माधवापुर गांव में एक निर्दलियन प्रत्यासी के समर्थकों ने दारौंदा से एनडीए गठबंधन के प्रत्याशी कर्णजीत सिंह उर्फ ब्यास सिंह का पोलिंग एजेंट बनने से नाराज वोट के ठीकेदारों ने बुधवार की शाम युवक की जबरदस्त धुनाई कर दी।जिससे युवक सदीद तौर पे जख्मी हो गया है।आनन-फानन में परिजनों ने उसे इलाज हेतु सिवान सदर अस्पताल में भर्ती कराया।जहां उसका इलाज जारी है।उधर सदर अस्पताल द्वारा भेजे गए ओडी स्लिप के आधार पर नगर थाना दल बल के साथ सिवान सदर अस्पताल पहुंची।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
dr faisal

sardar hospital

जहां नगर थाने में ड्यूटी पर तैनात अवर निरीक्षक अजय कुमार ने घायल युवक का फर्द बयान लिया।दर्ज फर्द बयान में चार लोगों को आरोपित किया गया है। सदर अस्पताल में ड्यूटी पर तैनात चिकित्सा पदाधिकारी डॉ प्रदीप कुमार ने बताया कि घायल युवक के सर पर गंभीर चोट लगने के कारण उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। जिसका इलाज जारी है।उधर घटना की सूचना जैसे ही दारौंदा से बीजेपी के निर्वाचित विधायक कर्णजीत सिंह उर्फ ब्यास सिंह को लगी तो उन्होंने अपने समर्थकों के साथ घायल युवक का हाल-चाल लेने के लिए सिवान सदर अस्पताल पहुंचे।उधर घटना को लेकर मधवापुर गांव में दो गुटों में तनाव व्याप्त है।घायल युवक की पहचान मधवापुर गांव के रूपम कुमार गुप्ता ( 25 वर्ष)के रूप में की गई है।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि मधवापुर गांव निवासी रूपम कुमार गुप्ता चुनाव के समय से ही एनडीए गठबंधन के प्रत्याशी कर्णजीत सिंह उर्फ ब्यास सिंह के साथ रहकर उनका चुनाव प्रचार कर रहा था।चुनाव के दरमियान अपने गांव के बूथ पर वह पोलिंग एजेंट भी था।जिससे एक निर्दलीय प्रत्यासी नाराज चल रहे थे। चुनाव रुझान आने के बाद वे अपने समर्थकों के साथ उक्त पोलिंग एजेंट के दरवाजे पर आ धमके।और भद्दी- भद्दी गाली गलौज करने लगे।जब युवक ने गाली गलौज का कारण पूछा तो आये हुए लोगों ने युवक की जबरदस्त पिटाई कर दी।जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। खबर लिखे जान तक  घायल युवक का इलाज सिवान सदर अस्पताल में चल रहा था।