Siwan News in Hindi ( सिवान की ताज़ा खबरें )

पोलिंग एजेंट बनने पर बरपाया कहर :- भाजपा से निर्वाचित विधायक कर्णजीत सिंह उर्फ ब्यास सिंह का पोलिंग एजेंट बनना पड़ा महंगा

वोट के ठीकेदारों ने कर दी धुनाई, इलाज जारी

परवेज़ अख्तर/सिवान:
चुनावी रुझान संपन्न होने के बाद सिवान जिले में वोट के ठीकेदारों का कहर लगातार जारी है।पहली घटना बुधवार की अहले सुबह गोरेयाकोठी विधानसभा क्षेत्र में घटी और दूसरी घटना बुधवार की शाम दारौंदा विधानसभा क्षेत्र में घटने के बाद संपूर्ण जिले में एक चर्चा का विषय बना हुआ है।यहां बताते चलें कि बुधवार की शाम सिवान जिले के चैनपुर ओपी थाना क्षेत्र के माधवापुर गांव में एक निर्दलियन प्रत्यासी के समर्थकों ने दारौंदा से एनडीए गठबंधन के प्रत्याशी कर्णजीत सिंह उर्फ ब्यास सिंह का पोलिंग एजेंट बनने से नाराज वोट के ठीकेदारों ने बुधवार की शाम युवक की जबरदस्त धुनाई कर दी।जिससे युवक सदीद तौर पे जख्मी हो गया है।आनन-फानन में परिजनों ने उसे इलाज हेतु सिवान सदर अस्पताल में भर्ती कराया।जहां उसका इलाज जारी है।उधर सदर अस्पताल द्वारा भेजे गए ओडी स्लिप के आधार पर नगर थाना दल बल के साथ सिवान सदर अस्पताल पहुंची।

जहां नगर थाने में ड्यूटी पर तैनात अवर निरीक्षक अजय कुमार ने घायल युवक का फर्द बयान लिया।दर्ज फर्द बयान में चार लोगों को आरोपित किया गया है। सदर अस्पताल में ड्यूटी पर तैनात चिकित्सा पदाधिकारी डॉ प्रदीप कुमार ने बताया कि घायल युवक के सर पर गंभीर चोट लगने के कारण उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। जिसका इलाज जारी है।उधर घटना की सूचना जैसे ही दारौंदा से बीजेपी के निर्वाचित विधायक कर्णजीत सिंह उर्फ ब्यास सिंह को लगी तो उन्होंने अपने समर्थकों के साथ घायल युवक का हाल-चाल लेने के लिए सिवान सदर अस्पताल पहुंचे।उधर घटना को लेकर मधवापुर गांव में दो गुटों में तनाव व्याप्त है।घायल युवक की पहचान मधवापुर गांव के रूपम कुमार गुप्ता ( 25 वर्ष)के रूप में की गई है।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि मधवापुर गांव निवासी रूपम कुमार गुप्ता चुनाव के समय से ही एनडीए गठबंधन के प्रत्याशी कर्णजीत सिंह उर्फ ब्यास सिंह के साथ रहकर उनका चुनाव प्रचार कर रहा था।चुनाव के दरमियान अपने गांव के बूथ पर वह पोलिंग एजेंट भी था।जिससे एक निर्दलीय प्रत्यासी नाराज चल रहे थे। चुनाव रुझान आने के बाद वे अपने समर्थकों के साथ उक्त पोलिंग एजेंट के दरवाजे पर आ धमके।और भद्दी- भद्दी गाली गलौज करने लगे।जब युवक ने गाली गलौज का कारण पूछा तो आये हुए लोगों ने युवक की जबरदस्त पिटाई कर दी।जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। खबर लिखे जान तक  घायल युवक का इलाज सिवान सदर अस्पताल में चल रहा था।

Siwan News

Recent Posts

दारौंदा: 12 लीटर शराब के साथ दो गिरफ्तार

✍️परवेज अख्तर/सिवान: जिले के दारौंदा थाना की टीम ने रविवार की शाम दो गांवों में…

May 6, 2024

हसनपुरा : भूमि विवाद को ले हुई मारपीट में 19 आरोपित

✍️परवेज अख्तर/सिवान: जिले के एमएच नगर थाना क्षेत्र के डीबी गांव में भूमि विवाद को…

May 6, 2024

बड़हरिया: मतदाता वालंटियर्स को दिया गया प्रशिक्षण

✍️परवेज अख्तर/सिवान: जिले के बड़हरिया प्रखंड कार्यालय सभागार में सोमवार को लोकसभा चुनाव को ले…

May 6, 2024

भगवानपुर हाट: 70 लीटर कच्चा स्प्रिट के साथ एक गिरफ्तार

✍️परवेज अख्तर/सिवान: जिले के भगवानपुर हाट थाना की टीम ने बिलासपुर बाजार में छापेमारी कर…

May 6, 2024

लकड़ी नबीगंज: प्रधानाध्यापकों के साथ बीडीओ ने बैठक

✍️परवेज अख्तर/सिवान: जिले के लकड़ी नबीगंज प्रखंड मुख्यालय स्थित बीआरसी भवन परिसर में सोमवार को…

May 6, 2024

सिसवन: हिना शहाब ने जनसंपर्क कर मतदाताओं से मांगा जीत का आशीर्वाद

✍️परवेज अख्तर/सिवान: सिवान लोकसभा क्षेत्र से निर्दलीय प्रत्याशी हिनाशहाब ने सोमवार को सिसवन प्रखंड के…

May 6, 2024