लकड़ी नबीगंज: लूटकांड में सात दिन बाद भी नहीं हो सकी सभी बदमाशों की गिरफ्तारी

0

बीमा की मांग को लेकर संचालक ने बंद रखा है केंद्र

परवेज अख्तर/सिवान: जिले के लकड़ी नबीगंज ओपी क्षेत्र के मदारपुर शांति मार्केट के दूसरे तल में संचालित एसबीआइ के सीएसपी में छह जुलाई की दोपहर दो बाइकर पर सवार छह बदमाशों ने हथियार का भय दिखा 3.81 लाख रुपये लूट ली थी। इस मामले में सीएसपी संचालक रितेश कुमार सिंह ने आधा दर्जन अज्ञात बदमाशों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई थी। साथ ही अन्य सीएसपी संचालकों के साथ एसपी से मिलकर बदमाशों के विरुद्ध कार्रवाई एवं सुरक्षा की गुहार लगाई थी। घटना के सातवें दिन भी सीएसपी केंद्र में ताला लटका रहा तथा वहां सन्नाटा पसरा रहा।

विज्ञापन
WhatsApp Image 2023-01-25 at 10.13.33 PM
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2022-08-26 at 8.35.34 PM
WhatsApp Image 2022-09-15 at 8.17.37 PM

इस लूटकांड के अनुसंधानकर्ता पुलिस अवर निरीक्षक राकेश कुमार ने बताया कि पुलिस लकड़ी नबीगंज ओपी समेत, सीमावर्ती बसंतपुर, भगवानपुर हाट, गोरेयाकोठी, जामो, महम्मदपुर, बैकुंठपुर आदि सीमावर्ती क्षेत्रों में छापेमारी की जा रही है। शीघ्र ही इसमें संलिप्त बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। सीएसपी संचालक ने कहा कि जब तक एसबीआइ द्वारा एनजीओ के माध्यम से संचालकों और कर्मियों की बीमा की सुविधा प्रदान नहीं की जाती केंद्र बंद रहेगा।

उन्होंने सीएसपी केंद्र की सुरक्षा को पुलिस बल की तैनाती, आत्मरक्षा के लिए लाइसेंसी रिवाल्वर भी उपलब्ध कराने की मांग की। बता दें कि पुलिस कार्रवाई करते हुए गोपालगंज के दो बदमाशों को संदेह के आधार पर गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है तथा अन्य बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए संदिग्ध ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। इस संबंध में ओपी प्रभारी सूरज कुमार प्रसाद ने बताया कि विभिन्न जगहों पर लगे सीसी कैमरे के फुटेज को खंगाला जा रहा है। अन्य बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। शीघ्र ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।