महाराजगंज व गोरेयाकोठी विस से 10 प्रत्याशियों ने किया नामांकन

0

परवेज़ अख्तर/सिवान :
विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए छठे दिन बुधवार को महाराजगंज विधानसभा क्षेत्र से छह तथा गोरेयाकोठी विधानसभा क्षेत्र से चार प्रत्याशियों ने नामांकन दाखिल किया। महाराजगंज के निर्वाची पदाधिकारी रामबाबू कुमार ने बताया कि नामांकन के छठे दिन जन अधिकार पार्टी से विश्वनाथ यादव उर्फ ध्रुव यादव, जनवादी पार्टी सोशलिस्ट से डॉ. भगवान सिंह, राष्ट्रीय सहयोग पार्टी से राजीव कुमार उर्फ गांधी, ऑल इंडिया फॉरवर्ड ब्लॉक से उमाशंकर तिवारी, भारत किसान मजदूर पार्टी से नयन प्रसाद, निर्दलीय धर्मेंद्र महतो ने नामांकन दाखिल किया। वहीं गोरेयाकोठी के निर्वाची पदाधिकारी प्रवीण कुमार ने बताया कि रालोसपा से निवर्तमान विधायक सत्यदेव सिंह, जन अधिकार पार्टी से प्रेमचंद सिंह, भारतीय सब लोग से पार्टी अखिलेश मिश्रा तथा निर्दलीय से प्रमोद कुमार राय ने नामांकन दाखिल किया।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
aliahmad
dr faisal

namankaln

मुख्य गेट पर हो रही सघन जांच

नामांकन के लिए पहुंच रहे प्रत्याशी एवं उनके प्रस्तावक का अनुमंडल के मुख्य गेट पर सघन जांच के बाद ही उन्हें परिसर में जाने की अनुमति दी जा रही है। वहीं नामांकन कार्यालय के बाहर पुलिस पदाधिकारियों द्वारा यह जांच की जा रही है कि कहीं उनके खिलाफ कोई केस दर्ज तो नहीं है। उसके बाद उन्हें निर्वाची पदाधिकारी के कार्यालय में जाने की अनुमति दी जा रही है।

विधि-व्यवस्था की कमान संभाले हैं कार्यपालक पदाधिकारी

नामांकन प्रक्रिया के दौरान अनुमंडल परिसर में नगर पंचायत के कार्यपालक पदाधिकारी अरविद कुमार सिंह विधि- व्यवस्था की कमान संभाले हुए हैं। प्रत्याशी, उनके दो समर्थकों के अलावा किसी बाहरी व्यक्ति को जाने की अनुमति नहीं है। वहीं महाराजगंज मीडियाकर्मियों की आई कार्ड की भी जांच की जा रही है।