रोहतास में 4 लोगों की सड़क हादसे में मौत, कार ने तीन को कुचला, एक पिकअप चालक की भी गई जान

0

रोहतासः जिले में दो अलग-अलग सड़क हादसे में चार लोगों की रविवार की सुबह मौत हो गई. पहली घटना डेहरी मुफस्सिल थाना क्षेत्र की है जहां एनएच-2 पर दहाउर में सड़क दुर्घटना हुई. यहां एक ट्रक ड्राइवर समेत तीन लोगों को कार ने कुचल दिया जिससे उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई. वहीं दूसरी घटना में एक पिकअप वैन के चालक की मौत हुई है. घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
ADDD

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि एनएच-2 पर दहाउर गांव के समीप सड़क किनारे एक ट्रक खड़ा था. हवा और मेंटेनेंस आदि की जांच की जा रही थी. इसी दौरान एक अनियंत्रित कार ने ट्रक में टक्कर मारते हुए उसके चालक और सह चालक समेत तीन लोगों को रौंद दिया. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि घटनास्थल पर ही तीनों की मौत हो गई. तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सासाराम भेजा गया.

यूपी के रहने वाले थे मरने वाले तीनों शख्स

इस घटना के संबंध में डेहरी मुफस्सिल थानाध्यक्ष अजय कुमार ने बताया कि ट्रक ड्राइवर, खलासी और मरने वाला तीसरा शख्स भी उत्तर प्रदेश के रहने वाले बताए जाते हैं. पुलिस मौके पर पहुंचकर इस घटना की जांच कर रही है. कार को जब्त कर लिया गया है. आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ट्रैक्टर चालक ने पिकअप में मारी टक्कर

दूसरी घटना करगहर थाना क्षेत्र के तिलकपुर के पास की है. कुदरा थाना क्षेत्र के डिहरा गांव निवासी भगवान पासवान पिकअप पर बिजली विभाग का सामान लेकर जा रहा था. सासाराम चौसा पथ पर तिलकपुर के पास ट्रैक्टर के चालक ने पिकअप के ट्राली में टक्कर मार दी. हादसे में पिकअप के चालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. ट्रैक्टर ट्रॉली और पिकअप के परखच्चे उड़ गए हैं.

अपनी राय दें!

Please enter your comment!
Please enter your name here