सिवान में अलग-अलग घटनाओं में मासूम समेत पांच की मौत, मचा कोहराम

0
Dead body in a mortuary

परवेज़ अख्तर/सिवान:
जिले में अलग-अलग घटनाओं में पांच लोगों की मौत तथा तीन लोग घायल हो गए। इस घटना के बाद स्वजनों में कोहराम मच गया। मृतकों की पहचान ओरमा मौजे निवासी ललन शर्मा का पुत्र रंजीत कुमार शर्मा, एमएच नगर थाना क्षेत्र के अरंडा निवासी ओमप्रकाश चौरसिया का पुत्र राकेश चौरसिया उर्फ राजू, बसंतपुर के हुस्सेपुर निवासी राजू राय का पुत्र दीपू कुमार तथा गुठनी के जतौर निवासी चंद्रप्रकाश सिंह तथा मैरवा के मुड़ियारी निवासी नागमणि सिंह के रूप में हुई। वहीं घायलों में एमएच नगर थाना क्षेत्र के अरंडा निवासी विनोद चौरसिया का पुत्र चंदन चौरसिया, ओरमा मौजे निवासी शिवशंकर शर्मा का पुत्र राजेश शर्मा तथा गुठनी के बेलौड़ी निवासी आशुतोष सिंह शामिल हैं।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2023-10-11 at 9.50.09 PM
WhatsApp Image 2023-10-30 at 10.35.50 AM
WhatsApp Image 2023-10-30 at 10.35.51 AM
ahmadali

सभी घायलों का इलाज अस्पताल में चल रहा है। पहली घटना महादेवा ओपी के ओरमा उत्तर टोला के समीप रविवार देर शाम की है। जहां टेंपो व बाइक की टक्कर में बाइक सवार ओरमा मौजे निवासी रंजीत कुमार शर्मा तथा गांव के ही राजेश शर्मा घायल हो गए। घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से सदर अस्पताल लाया गया जहां चिकित्सकों ने रंजीत कुमार शर्मा को मृत घोषित कर दिया।दूसरी घटना हसनपुरा की है जहां सोमवार की देर शाम सिवान से बाइक से घर जाने के दौरान सुरापुर पेट्रोल पंप के पास अज्ञात वाहन की टक्कर से लगने से बाइक चालक अरंडा निवासी राकेश चौरसिया उर्फ राजू की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि उसका भतीजा चंदन चौरसिया घायल हो गया।

तीसरी घटना यूपी के देवरिया (यूपी) जिले के लार थाना क्षेत्र के सहजौर-मझवलिया के पास हुई । जहां लार-सलेमपुर मुख्य मार्ग पर सोमवार की रात बोलेरो की टक्कर से बाइक सवार गुठनी के जतौर निवासी चंद्रप्रकाश सिंह उर्फ गुड्डू सिंह एवं मैरवा के मुड़ियारी निवासी नागमणि सिंह की मौत हो गई, जबकि गुठनी के बेलौड़ी निवासी आशुतोष सिंह घायल हो गया। घायलों का इलाज अलग-अलग अस्पतालों में चल रहा है। पुलिस शव का पोस्टमार्टम करा स्वजनों को सौंप दी है। चौथी घटना बसंतपुर के हुस्सेपुर गांव में हुई जहां मंगलवार की सुबह बाढ़ के पानी में स्नान करने के दौरान राजू राय के सात वर्षीय पुत्र दीपू कुमार की मौत हो गई। पुलिस शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई में जुट गई।