सिवान: हाथों में पिस्टल लेकर बार बालाओं के तमंचा डांस ने सिवान पुलिस की उड़ाई नींद

0

परवेज अख्तर/सिवान: बिहार में लाख बंदिशों के बाद भी हथियार का प्रदर्शन थमने का नाम नहीं ले रहा. ताजा मामला सीवान का है जहां बार बालाओं का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो तमन्चे और पिस्टल के साथ डांस कर रही हैं. डांस का ये वीडियो सोशल साइट पर तेजी से वायरल हो रहा है. यह वायरल वीडियो जी.बी. नगर तरवारा थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है.

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2023-10-11 at 9.50.09 PM
WhatsApp Image 2023-10-30 at 10.35.50 AM
WhatsApp Image 2023-10-30 at 10.35.51 AM
ahmadali

वीडियो सरस्वती पूजा के दिन का बताया जा रहा है, हालांकि इस वीडियो की पुष्टि सिवान ऑनलाइन न्यूज़ नहीं करता है. इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि डांस करने वाली तमन्चे पर डांस किया जा रहा है. अश्लील गाने के साथ बार बालाएं ठुमके लगा रही है और हाथ में पिस्टल है.

मालूम हो कि बिहार में कोरोना को देखते हुए गाइडलाइन जारी की गई है साथ ही सरकार द्वारा शारीरिक दूरी बनाए रखने के लिए विशेष निर्देश दिए गए हैं. बिहार में रविवार तक किसी तरह के सांस्कृतिक कार्यक्रमों को लेकर अनुमति नहीं थी, बावजूद इसके नियम उल्लंघन का मामला सामने आया है.

इस संदर्भ में थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार सिंह ने बताया कि वायरल वीडियो का सत्यापन कर आवश्यक कानूनी कार्रवाई की जाएगी. वीडियो वायरल होने के बाद मामले की जांच शुरू कर दी गई है. बिहार में सरस्वती की पूजा एवं प्रतिमा विसर्जन शांतिपूर्ण माहौल में कराने में पुलिस जुटी हुई है लेकिन स्टेज प्रोग्राम के दौरान पूजा पंडाल समिति द्वारा हथियार लहराते हुए डांस ने पुलिस प्रशासन की चौकसी पर भी सवाल खड़े कर दिए हैं.