सारण में ट्रक और कार में भिड़ंत, एक की मौत, दो घायल

0

छपरा: जिले के मशरक थाना क्षेत्र के केन्द्रीय विधालय के सामने शनिवार की सुबह अनियंत्रित ट्रक और मारूति वैगनआर कार की भिड़ंत हो गई जिसमें वैगनआर कार में सवार एक की मौत हो गई वही दो पीछे बैठें गंभीर रूप से घायलावस्था इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मशरक में भर्ती कराएं गये। वही टक्कर के बाद ट्रक फरार हो गया। मृतक की पहचान सिवान जिले के बसंतपुर थाना क्षेत्र के जुनेदपुर गांव निवासी मुर्तुजा मियां का 35 वर्षीय पुत्र अशरफ अली के रूप में हुई।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2023-10-11 at 9.50.09 PM
WhatsApp Image 2023-10-30 at 10.35.50 AM
WhatsApp Image 2023-10-30 at 10.35.51 AM
ahmadali

वही घायल बसंतपुर थाना क्षेत्र के खेरवा गांव निवासी बिन्दा साह का 60 वर्षीय पुत्र रामलाल साह,स्व चन्द्रमा यादव का 35 वर्षीय पुत्र हरिकिशोर यादव के रूप में हुई। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष राजेश कुमार, जमादार ओम प्रकाश यादव,सुमन कुमार दल बल के साथ पहुंच घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया और वैगनआर बीआर 28 जी 3788 कार चला रहा आर्केस्ट्रा संचालक अशरफ़ अली की मौत हो गई और शव वैगनआर में ही सीट पर ही फस गया मौके पर गैस कटर से वैगनआर कार को काट शव को बाहर निकाला गया और पोस्टमार्टम में सदर अस्पताल छपरा भेज दिया गया। परिजनों ने बताया कि मृतक सिवान जिले के बसंतपुर थाना क्षेत्र के खेरवा बाजार पर सुपर ताज नाच रिकार्ड आर्केस्ट्रा ग्रुप चलाता है उसी में नाच पार्टी के साटा पर रूपये की वसूली को गौरा गया था

वही से सुबह में रूपये की वसूली कर मशरक के रास्ते वैगनआर कार से घर जा रहा था कि केन्द्रीय विद्यालय के पास ट्रक से टक्कर हो गई जिसमें उसकी मौत हो गई वही दो घायल हो गए। मृतक शादीशुदा हैं और उनको दो लड़की और तीन छोटे छोटे लड़के हैं। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।