गोपालगंज: मायके गई पत्नी ने साथ चलने से किया इंकार तो पति ने खुद को मारा चाकू, हालत नाजुक

0

गोपालगंज: बिहार के गोपालगंज में पति-पत्नी के बीच हुई मामूली बात को लेकर विवाद के बाद पति ने आत्मघाती कदम उठा लिया. पत्नी की विदाई कराने ससुराल गये एक युवक ने खुद को चाकू मारकर आत्महत्या करने की कोशिश की. घायल युवक को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज गोरखपुर रेफर कर दिया. घटना उचकागांव थाना क्षेत्र के ब्रह्माइन गांव की है.

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2023-10-11 at 9.50.09 PM
WhatsApp Image 2023-10-30 at 10.35.50 AM
WhatsApp Image 2023-10-30 at 10.35.51 AM
ahmadali

इस घटना के बाद पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है. बताया जाता है कि ब्रह्माइन गांव के रघुवीर साह का पुत्र चंदन साह सोमवार की शाम अपनी पत्नी पूनम देवी के साथ विशंभरपुर थाना क्षेत्र के काला मटिहिनियां गांव में अपने ससुराल गया था. युवक की दो बेटियां रोशनी कुमारी और मुस्कान कुमारी घर पर अपने दादा-दादी के साथ थीं. देर शाम युवक अकेले ही मोटरसाइकिल से घर पहुंचा और दरवाजे पर बाइक छोड़कर घर में चला गया लेकिन घर के लोग किसी भी अनहोनी से अनजान थे.

इसी दौरान युवक के कमरे से चीखने की आवाज आई. युवक की चीखने की आवाज सुनकर घर के बच्चे तथा महिलाएं जब घर में गए तो देखे की युवक के पेट में चाकू लगा हुआ है और वह जमीन पर गिरा हुआ है. युवक लहूलुहान देखकर घरवाले आनन-फानन में उठाकर इलाज के लिए अस्पताल ले गए जहां से चिकित्सकों द्वारा गोरखपुर रेफर कर दिया गया है. गोरखपुर में एक निजी क्लीनिक में उसका इलाज चल रहा है. घटना के बाद ससुराल से पत्नी व अन्य लोगों के भी गोरखपुर जाने के बाद परिजनों द्वारा बताई गई है. परिजनों के मुताबिक युवक ससुराल में पत्नी को विदाई कराने गया था, जहां से पत्नी ने आने से इंकार कर दिया, जिसके बाद उसने यह घातक कदम उठाया.