मवेशी कारोबारी से करीब 17 लाख की लूट…. अपराधियों ने 3 राउंड फायरिंग भी की….लोगों में आक्रोश….

0

पटना: कटिहार में मवेशी कारोबारी से 16 लाख 30 हजार की लूट का मामला सामने आया है। 2 बाइक से 4 अपराधियों ने लूट को अंजाम दिया है। गुरुवार दोपहर कटिहार के खेरिया हाट से कारोबारी मवेशी खरीदने जा रहे कोढ़ा थाना क्षेत्र के मुसापुर चौक के पास ब्रेकर पर कारोबारी की कार धीमी हुई। इसके बाद अपराधियों ने चारों ओर से घेर लिया। पहले 3 राउंड फायरिंग की। फिर हथियार दिखाकर रुपए छिना और फरार हो गए।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2023-10-11 at 9.50.09 PM
WhatsApp Image 2023-10-30 at 10.35.50 AM
WhatsApp Image 2023-10-30 at 10.35.51 AM
ahmadali

मवेशी व्यापारी सत्यम सिंह मधेपुरा का रहने वाले हैं। कार से वे रुपए लेकर खेरिया हाट मवेशी बाजार खरीदारी करने जा रहे थे। मूसापुर चौक के नजदीक ब्रेकर होने के कारण गाड़ी की गति कम हुई। तभी पहले से घात लगाए अपराधियों ने गाड़ी रोक वारदात को अंजाम दिया। वहीं, घटना के बाद ग्रामीणों का घटनास्थल पर भीड़ लग गई है। लोगों में काफी आक्रोश है। दिनदहाड़े हुई इस घटना के बाद पुलिस के प्रति स्थानीय लोगों का गुस्सा ज्यादा है।

लूट की जानकारी मिलते ही कटिहार एसपी जितेंद्र कुमार भी घटनास्थल पहुंचे। लूटपाट के पीड़ित से पुलिस पूछताछ कर रही है। एसपी जितेंद्र कुमार ने बताया कि इससे पहले भी कई बार राष्ट्रीय राजमार्ग 31 पर घटनाएं घटी है, जिसका पुलिस ने अनुसंधान बहुत जल्द किया है। इस घटना का भी पुलिस अनुसंधान जल्द से जल्द कर लेगा और अपराधियों की भी गिरफ्तारी की जाएगी।