नवनिर्वाचित मुखिया की गाड़ी से बरामद हुआ भारी मात्रा में शराब…..तस्कर मौके से फरार

0

पटना: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार राज्य में शराबबंदी को सफल बनाने के लिए समाज सुधार अभियान के तहत अलग अलग जिलों का दौरा कर रहे हैं। वे लोगों से लगातार शराब नहीं पीने की अपील कर रहे हैं। बिहार में नवनिर्वाचित पंचायत प्रतिनिधियों को शराबबंदी को लेकर शपथ दिलाई जा रही है। इसके बावजूद राज्य में शराब का अवैध कारोबार रुकने का नाम नहीं ले रहा है।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
metra hospital

पंचायत प्रतिनिधियों को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शराबबंदी सफल कराने की अपील की है। लेकिन पंचायत प्रतिनिधि ही शराबबंदी की खुलेआम धज्जियाँ उड़ा रहे हैं। खगड़िया में ऐसा ही मामला सामने आया है। बता दे कि मानसी NH31 पर एक स्कार्पियो गाडी पर नवगछिया के एक मुखिया का नेमप्लेट लगा हुआ था। उस वाहन की जब जांच की गयी तो उसमें करीब 700 शराब की बोतल बरामद की गयी है।

मानसी पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि नवगछिया के मुखिया के गाड़ी से शराब की तस्करी होने वाली है। मानसी पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए.मुखिया के गाड़ी और शराब को बरामद कर लिया है। हालाँकि शराब तस्कर भागने में सफल रहा। मानसी थानाध्यक्ष शिवकुमार कुमार यादव ने बताया की खुटिया पंचायत के वार्ड न०-14 पास स्कार्पियो गाड़ी से शराब उतारे जाने की सूचना मिली थी।

अपनी राय दें!

Please enter your comment!
Please enter your name here