महाराजगंज के सिकटिया गांव के एक घर से भारी मात्रा में चोरी के सामान बरामद

0

परवेज़ अख्तर/सिवान:
जिले के महाराजगंज थाना क्षेत्र के सिकटिया गांव में एक घर से पुलिस ने सोमवार की सुबह भारी मात्रा में चोरी का सामान बरामद किया। पुलिस के पहुंचने के पूर्व मकान से धंधेबाज फरार हो गए। पुलिस ने चोरी के सामान को जब्त कर थाना लाया। बताया जाता है कि सिकटिया गांव निवासी श्रीनिवास प्रसाद एवं उनका पुत्र दीपू कुमार चोरी का सामान अपने घर में रखकर बिक्री करते थे। सोमवार को इसकी भनक जैसे ही थानाध्यक्ष दयानंद सिंह को लगी उन्होंने सअनि प्रमोद पटेल को पुलिस बल के साथ छापेमारी का निर्देश दिया। छापेमारी टीम ने सिकटिया गांव पहुंचकर श्रीनिवास के घर की तलाशी ली, तो वहां से भारी मात्रा में चोरी के दो पीस बैट्री, दो पीस स्टेबलाइजर, एक मीटर यूनिट, दो एम्लीफायर, दो बैट्री चार्जर, एक इको मशीन, एक इन्वर्टर, एक सिलेंडर, एक बॉक्स, एक माइक, एक सोलर तथा दो सोलर प्लेट बरामद किया।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
dr faisal

छापेमारी की सूचना मिलते ही काफी संख्या में ग्रामीण एकत्रित हो गए।चोरी की बरामद सामान को देख ग्रामीण हक्का-बक्का रह गए। उन्हें यह विश्वास ही नहीं हो रहा था कि श्रीनिवास घर में चोरी के इतने सामान छिपा कर रखे हुए है। इधर पुलिस के पहुंचने के पहले ही पिता-पुत्र घर छोड़कर फरार हो गए। पुलिस के अनुसार पिता-पुत्र चोरी की घटना को अंजाम देकर सामान को घर में रखते थे और उसकी चोरी-छिपे बिक्री करते थे।

chori

बता दें कि सिकटिया गांव में पिता-पुत्र द्वारा चोरी का सामान एकत्रित कर इसकी बिक्री करने की भनक ग्रामीणों को भी नहीं लगी थी। थानाध्यक्ष दयानंद सिंह ने बताया कि श्रीनिवास प्रसाद एवं उसके पुत्र दीपू कुमार की गिरफ्तारी के लिए संदिग्ध ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है। इसके लिए एक पुलिस टीम का गठन किया गया है। इस संबंध में थाने में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है।