असांव में हिंसक झड़प में गोली लगने से एक जख्मी

0
firing

दो गांव में तनाव, एसडीपीओ सहित चार थाने की पुलिस कर रही है कैंप

परवेज अख्तर/सिवान :- जिले के असांव थाना क्षेत्र के फाजिलपुर गांव में रविवार की दोपहर बच्चों के विवाद को लेकर हुई मारपीट में दो गांव के लोग आपस में भिड़ गए. इस दौरान दोनों तरफ से ईंट पत्थर चलने से करीब आधा दर्जन लोग घायल हो गए. वहीं वर्चस्व कायम करने को लेकर एक गांव के लोगों ने हवाई फायरिग भी कर दी. जिससे मामला और तनावपूर्ण हो गया. घायलों का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है.

विज्ञापन
aliahmad
vig
web designing

घायलों में घायल में दुदही टोला निवासी राहुल यादव, सचिन यादव, साहेब यादव, निरंजन यादव, कमलेश यादव, संतोष यादव, शर्मा यादव, जीउत यादव, चंद्रिका यादव, लालू यादव कांधपाकड़ निवासी रैना राजभर, दिग्विजय सिंह, दरौली निवासी विशाल सिंह, अनूप तिवारी आदि शामिल हैं। जिनको इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहीं सूचना मिलते ही पुलिस गांव में पहुंच मामले की छानबीन में जुट गई. इनमें कुछ लड़के इलाज करा घर लौट आए हैं. बताया जाता है कि सेना में भर्ती होने के लिए असांव, बरवा, गहिलापुर, कांधपाकड़, खरदरा, नोनियाटोला, दुदही टोला, सहसरांव आदि गांव के छात्र रोजाना की भांति शनिवार की संध्या दौड़ लगा रहे थे.

इसी क्रम में किसी बच्चे को धक्का लग गया और वह गिर गया, इसको लेकर दो गांवों के लड़कों में तू-तू मैं-मैं के साथ मारपीट हो गई थी. इसको लेकर दुदहा टोला व कांधपाकड़ गांव के लोगों के बीच पथराव होने लगी. साथ ही दहशत फैलाने के लिए एक पक्ष द्वारा फायरिग की गई. इसके बाद पुन: रविवार की दोपहर फाजिलपुर गांव में दोनों गांव के युवक आपस में भिड़ गए. दोनों ओर से चले ईंट-पत्थर में करीब आधा दर्जन लोग घायल हो गए. घटना की जानकारी होते ही असांव, आंदर, दरौली व रघुनाथपुर की पुलिस वहां पहुंच कैंप कर रही है.

अपनी राय दें!

Please enter your comment!
Please enter your name here