बिहार के मधेपुरा में कार और बाइक में टक्कर के बाद तीन युवकों की जिंदा जलकर मौत, आग बुझाने और मदद में जुटे पप्पू यादव

0

मधेपुराः बिहार के मधेपुरा में एक भीषण सड़क हादसे में तीन युवकों की जिंदा जलकर मौत हो गई है. बुधवार की देर रात कार और बाइक में टक्कर हुई जिसके बाद आग लग गई. आग लगने से बाइक सवार तीन युवक जिंदा जल गए. घटना के बाद आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए. लोगों की मदद से तीनों युवकों को अस्पताल भेजा गया. उन्हें देखने के बाद अस्पताल में चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया.

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
ADDD

मधेपुरा-सिंहेश्वर मुख्य मार्ग के पथराहा के समीप एनएच-106 पर हुई है. बाइक सवार तीनों युवक बिहारीगंज से लौट रहे थे. बताया जाता है कि तीन युवकों में दो युवक रिश्ते में साला और बहनोई लगते हैं. इधर घटना के बाद आसपास के लोग आग बुझाने में जुट गए. इस दौरान पूर्व सांसद पप्पू यादव का काफिला जा रहा था. वे रुक गए और खुद आग बुझाने में जुट गए. उन्होंने तुरंत युवकों को अस्पताल भेजवाया.

स्थानीय लोगों पर ही पप्पू यादव ने लगाया आरोप

घटना बुधवार की रात 2:30 बजे के आसपास की बताई जा रही है. पप्पू यादव ने कहा कि आज तीनों युवकों की हालत के जिम्मेदार ये पब्लिक है. उन्होंने कहा कि उनके आने से एक घंटा पहले ये एक्सीडेंट हुआ था. स्थानीय लोग मूकदर्शक बनकर देखते रहे. उन्होंने बचाने की कोशिश नहीं की.

तीनों बच्चों का मार दिया गया: पप्पू यादव

पप्पू यादव ने कहा कि उन्होंने पहुंचने के बाद तुरंत तीनों को अस्पताल भेजा. कहा कि यह एक्सीडेंट नहीं था. इन तीनों बच्चों को मार दिया गया. कार और बाइक में आमने-सामने टक्कर होती है तो बाइक दूर चली जाती, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. बाइक और कार दोनों पास थे और जल रहे थे. स्थानीय लोगों को सब पता होगा. ये जांच का विषय है. सरकार अविलंब इसकी जांच कराए.

मृतकों की पहचान सदर थाना क्षेत्र के मरुआहा निवासी सानू कुमार, सिंहेश्वर निवासी रवि कुमार और सुमन कुमार के रूप में हुई है. सानू और सुमन रिश्ते में साला बहनोई लगते थे. घटना के बाद मृतकों के घर में कोहराम मच गया है. तीनों युवक बहुभोज से लौट रहे थे. इसी दौरान रास्ते में यह घटना हो गई.