तेज प्रताप पर लगे आरोपों के बाद RJD पर बीजेपी और जेडीयू हमलावर, तेजस्वी यादव से पूछे ये सवाल

0

पटनाः आरजेडी के युवा नेता रामराज यादव ने लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव पर पिटाई करने और गोली मरवाने की धमकी देने का आरोप लगाया है. शुक्रवार को इफ्तार के दिन की ये घटना बताई जा रही है. अब इस आरोप के बाद सत्ता पक्ष के नेताओं ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव से सवाल कर दिए हैं.

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2022-08-26 at 8.35.34 PM
WhatsApp Image 2022-09-15 at 8.17.37 PM

जेडीयू के प्रवक्ता निखिल मंडल ने कहा कि विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव सिर्फ सरकार को लेकर कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हैं. उनके अपने भाई तेज प्रताप यादव ने अपनी ही पार्टी के पदाधिकारी रामराज यादव की पिटाई कर दी, लेकिन कोई भी उनसे मिलने को तैयार नहीं है जबकि पिछले तीन दिनों से रामराज यादव राबड़ी आवास का चक्कर काट रहे हैं.

निखिल मंडल ने कहा- “राबड़ी आवास पर मौजूद पार्टी अध्यक्ष जगदा बाबू रहते हुए भी उनसे नहीं मिले. तेजस्वी यादव, यादवों के झूठे हितैषी हैं. सिर्फ सरकार से कानून को लेकर सवाल करते हैं जबकि इनकी पार्टी और परिवार के लिए अलग कानून है.”

बीजेपी ने घटना को बताया दुर्भाग्यपूर्ण

वहीं, दूसरी ओर बीजेपी के नेता निखिल आनंद ने भी आरजेडी पर हमला बोला. कहा कि आरजेडी भेड़चाल और भीड़तंत्र की राजनीति करता है. कोई भी पार्टी जो नीति, नैतिकता, सिद्धांत, विचार और संगठन की बुनियाद पर राजनीति करती हो वो अपने कार्यकर्ताओं के साथ ऐसी बदतमीजी, ऐसी घटिया हरकत कभी नहीं करेगी. पटना महानगर आरजेडी के अध्यक्ष रामराज यादव को जिस तरह से गाली दी गई. नंगा कर पीटा गया यह अपने आप में बड़ा ही दुर्भाग्यपूर्ण है.

निखिल आनंद ने कहा कि इसके पहले भी रामकृपाल यादव, बृजनंदन यादव या धर्मेंद्र प्रसाद, सनोज यादव, विजय सिंह यादव हों, इन लोगों का जिस तरह से खून चूसकर इनको दूध की मक्खी की तरह निकालकर फेंक दिया गया यह साबित करने के लिए काफी है कि आरजेडी अपने परिवार को बचाने के लिए राजनीति की बलि चढ़ा सकती है. किसी भी नेता की बलि ले सकता है.