मैरवा के सड़क दुर्घटना में घायल दूसरे युवक ने भी दम तोड़ा ,स्वजनों में कोहराम

0

परवेज़ अख्तर/सिवान:
सिवान-मैरवा मुख्य मार्ग पर तितरा बाजार के समीप बुधवार की शाम सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गई थी, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया था। उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल से पटना रेफर कर दिया गया था, लेकिन पटना जाने के क्रम में उसकी मौत हो गई। दोनों मृतक एक ही गांव भगवानपुर थाना क्षेत्र के बंकाजुआ निवासी वीरेंद्र साह का पुत्र धर्मेंद्र साह तथा दिलीप साह का पुत्र सचिन साह है। गुरुवार की सुबह एक साथ दो युवकों का शव गांव में पहुंचते ही स्वजनों के चीत्कार से पूरा माहौल गमगीन हो गया। आसपास के ग्रामीण स्वजनों को ढाढ़स बंधा रहे थे।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
dr faisal

बताया जाता है कि बुधवार की शाम धर्मेंद्र साह तथा सचिन साह एक ही बाइक पर सवार होकर घर लौट रहे थे तभी सिवान-मैरवा मुख्य पथ पर तितरा बाजार के पास अज्ञात वाहन की टक्कर से दोनों गिरकर घायल हो गए। इस दौरान धमेंद्र साह की मौत घटनास्थल पर ही हो गई, जबकि सचिन गंभीर रूप से घायल हो गया। दोनों युवक अगरबत्ती का व्यवसाय करते थे और उसी सिलसिले में मैरवा गए हुए थे।जबकि कुछ लोगों का कहना है कि दोनों लोग विदेश का काम करवाने के लिए उत्तर प्रदेश के गोरखपुर गए हुए थे।उधर से लौटने के क्रम में उक्त स्थान पर यह घटना घटी है।पुलिस ने दोनों के शव का पोस्टमार्टम करा स्वजनों को सौंप दिया।

स्वजनों के चीत्कार से माहौल हुआ गमगीन

धर्मेंद्र दो भाइयों में सबसे छोटा था।उसकी दो बहनों की शादी हो चुकी है। उसके पिता बाहर रहकर नौकरी कर परिवार का खर्च चलाते हैं। धर्मेंद्र की मौत के बाद मां गीता देवी समेत अन्य स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। धमेंद्र अविवाहित था, जबकि उसके पड़ोसी सचिन की शादी हो चुकी है। सचिन भी दो भाइयों में छोटा था। उसकी मौत के बाद पत्नी रीता देवी, मां ज्ञांती देवी एवं भाई सुजीत कुमार का रो-रोकर बुरा हाल है। बताया जाता है कि सचिन की शादी एक वर्ष पूर्व हुई थी। उसकी पत्नी बच्चे को जन्म देने वाली है। वह बार-बार रोते हुए बेहोश हो जा रही थी। आसपास की महिलाएं किसी तरह संभाल रही थी।