अररिया: संबंध बनाते प्रेमी युगल को दबंगों ने दी शर्मनाक सजा, वीडियो वायरल होने के बाद छे गिरफ्तार

0

पटना: बिहार के अररिया जिले में एक प्रेमी युगल को गांव वालों ने शर्मनाक सजा दी है। एक शादीशुदा महिला के अपने प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़े जाने के बाद गांव वालों ने दोनों को जंजीर से बांध दिया और फिर पूरे कपड़े उतारकर वीडियो बना लिया। मामले को सलटाने के लिए गांव में पंचायत भी हुई। लेकिन वीडियो वायरल होने के बाद मामला प्रशासन के पाले में आ गया है। घटना अररिया जिले के फारबिसगंज थाना क्षेत्र के एक पंचायत के वार्ड नंबर 7 की है।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
camp

एसपी से शिकायत के बाद दबंगों पर हुई कार्रवाई

बताया जा रहा है कि गांव के कुछ दबंग लड़कों ने इस घटना को अंजाम दिया है। पीड़ित पक्ष ने एसपी हृदयकान्त से शिकायत की। उसके बाद फारबिसगंज डीएसपी रामपुकार सिंह ने कार्रवाई करते हुए छे आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। डीएसपी रामाकांत सिंह ने बताया है कि मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ है। ग्रामीणों ने विवाहिता को प्रेमी के साथ अवैध संबंध बनाते हुए पकड़ लिया था । ग्रामीणों ने कानून को हाथ में लेते हुए दोनों को प्रताड़ित किया और उनका अश्लील वीडियो बना लिया।

इनकी हुई है गिरफ्तारी

पुलिस ने इस मामले में वायरल वीडियो के आधार पर कार्रवाई की है। वीडियो की जांच करने के बाद पंचायत में शामिल होने वाले प्रधान मरांडी, राजू मरांडी, श्यामलाल बेसरा जुथु बेसरा, कारी मुर्मू और मधेपुरा के रहने वाले रविंद्र हेंब्रम को गिरफ्तार किया गया है। डीएसपी ने कहा है कि इस मामले में अन्य कई आरोपी हैं जिन्हें पकड़ा जाएगा। पुलिस वीडियो बनाने वाले और उसे वायरल करने वालों की भी तलाश कर रही है। पुलिस पीड़ित पक्ष को सुरक्षा दे रही है।