बड़हरिया:- बी.बी.के बंगरा गांव में भूमि पर जबरन कब्जा को लेकर दो पक्षों में खुनी संघर्ष, 10 लोग घायल

0

घटना के बाद गांव के दो गुटों में तनाव व्याप्त

परवेज़ अख्तर/सिवान:
जिले के बड़हरिया थाना क्षेत्र के बी.बी के बंगरा गांव में भूमि पर जबरन कब्जा को लेकर दो गुट आपस में भिड़ गए।जिसमें एक पक्ष के 8 लोग सदीद तौर पर जख्मी हो गए हैं।जबकि दूसरे पक्ष के दो लोग घायल हैं।सभी घायलों का इलाज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बड़हरिया में कराने के पश्चात बेहतर इलाज के लिए सिवान सदर अस्पताल रेफर किया गया है।जहां सभी घायलों का इलाज चल रहा है।घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के मुताबिक बृहस्पतिवार की अलसुबह अशफाक आलम अंसारी व रुस्तम अंसारी के घर से भूमि पर जबरन कब्जा को लेकर कहासुनी हो गई।बात धीरे-धीरे बढ़ती चली गई। इस दौरान एक पक्ष के रुस्तम अंसारी के परिजनों ने अशफाक आलम अंसारी के घर पर हमला बोल दिए।इस हमले में 8 लोग सदीद तौर पर जख्मी हो गए।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
aliahmad
dr faisal

ghayal 1

सभी घायल लोगों को आनन-फानन में स्थानीय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बड़हरिया में भर्ती कराया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद सभी घायलों की स्थिति गंभीर होने के कारण बेहतर इलाज के लिए चिकित्सकों ने सिवान सदर अस्पताल रेफर कर दिया है। सदर अस्पताल में ड्यूटी पर तैनात चिकित्सा पदाधिकारी डॉ सुधीर कुमार ने बताया कि सभी घायलों के अंदरूनी चोटें तथा सिर पर गंभीर चोट लगने के कारण हालत गंभीर बनी हुई।घायलों में अशफाक आलम अंसारी, गुलाब अंसारी,राजू अंसारी,आरिफ अंसारी,रुबैदा खातून,सरवरी खातून,इरशाद आलम,शाहिद रजा शामिल हैं।घायलों में रुवैदा खातून,अशफाक आलम अंसारी,सरवरी खातून, तथा राजू अंसारी की हालत नाजुक बनी हुई है।

khuni sanghars

जबकि दूसरे पक्ष के घायलों में पीर मोहम्मद अंसारी व आस मोहम्मद अंसारी शामिल है।सदर अस्पताल में इलाजरत घायल अशफाक आलम अंसारी ने बताया कि मेरे भूमि पर पीर मोहम्मद अंसारी, रुस्तम अंसारी, हैदर अली,शहाबुद्दीन अंसारी,आस मोहम्मद अंसारी,शहजाद अंसारी,शमीम अंसारी,शाहबाज अंसारी,हसरूद्दीन अंसारी, रोज मोहम्मद अंसारी समेत अन्य लोग बृहस्पति वार को जबरन कब्जा करना चाह रहे थे।मना करने पर भद्दी -भद्दी गाली गलौज करते हुए अपने अपने हाथों में लिए पारंपरिक हथियारों से हमला बोल दिए।जिसमें मेरे परिवार के 8 लोग सदीद तौर पर जख्मी हो गए हैं।उधर उस घटना को लेकर गांव में दो गुटों में तनाव व्याप्त है। इस बाबत थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने कहा कि दोनों पक्षों के फर्द बयान पर प्राथमिकी की प्रक्रिया चल रही है।

marpit