सासाराम में अंडे की कीमत 2 रुपये कम नहीं करने को लेकर बड़ा विवाद, 5 घायल

0

परवेज अख्तर/एडिटर इन चीफ:
बिहार के सासाराम में अंडे (Egg) की कीमत में 2 रुपये कम करने को लेकर बड़ा विवाद हो गया. सासाराम के मुफस्सिल थाना अंतर्गत उगर बिगहा में अंडा दुकानदार और उसके परिवार के साथ मारपीट करने की शिकायत की गई है. मारपीट में एक महिला सहित पांच लोग घायल हो गए हैं. सभी घायलों को इलाज के लिए सासाराम के सदर अस्पताल लाया गया है. बताया जाता है कि गांव में उमेश शर्मा की अंडा की दुकान है. अंडा खरीदने आए एक शख्स से अंडे के दाम को लेकर विवाद हो गया. इस विवाद में मारपीट कर दी गई. जिसमें 5 लोगों को चोटें आई हैं. मामले में पुलिस को सूचना दी गई है.

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2022-08-14 at 9.16.03 PM
WhatsApp Image 2022-08-14 at 9.24.37 PM
WhatsApp Image 2022-08-14 at 9.13.39 PM
WhatsApp Image 2022-08-14 at 9.18.57 PM

पुलिस से की गई शिकायत के मुताबिक इस मारपीट में 28 वर्षीय उमेश शर्मा, 41 वर्षीय संजय कुमार शर्मा, नथुनी ठाकुर, लव ठाकुर तथा नीता शर्मा घायल हुई हैं. सभी की स्थिति चिंता से बाहर बताई जा रही है. दिन भर के इलाज के बाद डॉक्टरों ने बीते बुधवार को सभी को घर भेज दिया. लेकिन मामूली अंडे के विवाद में हुई मारपीट चर्चा का विषय है.

घायलों ने बताई विवाद की वजह

घायल के परिजन सीमा देवी ने बताया कि उनके भाई के अंडा के दुकान पर गांव का ही एक युवक आया और अंडे की कीमत पूछा. जब उसे अंडे की कीमत 8 रुपये प्रति अंडा बताया गया, तो वह 6 रुपये प्रति अंडा देने की जिद करने लगा. बाद में वह 8 रुपये प्रति अंडे की दर से पांच अंडे की खरीदारी की. फिर थोड़ी देर के बाद वापस ठेले पर आया तथा कहने लगा कि उसको दिए हुए 5 में से एक अंडा खराब निकल गया है. उस अंडे का पैसा वापस करो या फिर 6 रुपए के दर से जोड़कर बाकी के पैसे लौटाओ. इसी बात पर युवक ने अंडा दुकानदार की पिटाई कर दी. बीच बचाव करने गए परिजनों को भी मारपीट कर घायल कर दिया.