बड़ी कामयाबी: मशरक में कुएं से 40 गैलनो में 1600 लीटर अवैध देशी शराब बरामद

0

थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने कहा कि जप्त शराब रखने वाले की पहचान कर ली गई है मामले में प्राथमिकी दर्ज करने की प्रक्रिया की जा रही है

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
aliahmad
dr faisal

छपरा : जिले के मशरक थाना क्षेत्र में अवैध शराब विक्रेता अवैध शराब बिक्री के लिए लगातार ला रहें हैं वही थाना पुलिस लगातार गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद कर रही है। मंगलवार को थाना क्षेत्र के चांद कुदरिया गांव में बिना पानी के कुएं में छिपाकर रखें गये बड़ी मात्रा में अवैध देशी शराब पुलिस ने बरामद किया है। मामले में मशरक थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि उन्हें मंगलवार को गुप्त सूचना मिली थाना क्षेत्र के चांद कुदरिया गांव में बड़े मात्रा में अवैध शराब बिक्री के लिए भंडारण किया गया है।

मौके पर थानाध्यक्ष ने जमादार अजय कुमार सिंह के साथ दल बल को लेकर थाना क्षेत्र के चांद कुदरिया गांव में गुप्त सूचना के आधार पर खोजबीन शुरू की तो कुएं में 40 प्लास्टिक के गैलनो में 1600 सौ लीटर अवैध देशी शराब बरामद किया गया। कुएं में पानी नही था और जंगली पौधौ से ढका हुआ था।वही मौके पर किसी की भी गिरफ्तारी नही हुई।पुलिस ने जप्त शराब को पिकअप से थाना परिसर लायी और मामले में थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने कहा कि जप्त शराब रखने वाले की पहचान कर ली गई है मामले में प्राथमिकी दर्ज करने की प्रक्रिया की जा रही है।वही आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों से लगातार थाना क्षेत्र के दो इलाकों में गैलनो में भरे हुए देशी शराब भारी मात्रा में बरामद किया गया है। लगातार शराब बरामदगी से इलाके के अवैध शराब विक्रेताओं में हड़कंप मचा हुआ है।