बिहार सरकार के मंत्री के बेटे ने दिखाई दबंगई….धौंस दिखाने के लिए की फायरिंग….एक घायल….लोगों ने सरकारी गाड़ी में की तोड़फोड़….

0

पटना: जिले में आज बिहार सरकार के मंत्री के बेटे की दबंगई सामने आई है। मिली जानकारी के मुताबिक पश्चिम चम्पारण जिले के नौतन में बिहार सरकार के पर्यटन मंत्री नारायण प्रसाद के बेटे बब्लू ने दबंगई दिखाई है। बताया जा रहा है की बगीचे में क्रिकेट खेल रहे बच्चों के साथ मंत्री के बेटे ने मारपीट की है। ग्रामीणों ने बताया की मंत्री के बेटे ने धौंस दिखाते हुए हवाई फायरिंग भी किया। जिसमें एक बच्चा जख्मी हो गया है।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
ADDD

ग्रामीणों ने मंत्री के सरकारी गाड़ी से आये बेटे को खदेड़ दिया। जिसके बाद मंत्री का बेटा सरकारी गाड़ी छोड़कर भाग गया। लेकिन बाद में लोगों ने जमकर हंगामा किया और गाड़ी पर लगे मंत्री लिखे नेम प्लेट को तोड़ दिया। हो हंगामे के बीच घटनास्थल पर पुलिस पहुँच गयी। पुलिस ने मंत्री के बेटे के हथियार को जब्त कर लिया। जबकि मौके से मंत्री का बेटा फरार हो गया।

बताया जा रहा है की गोली से जनार्धन प्रसाद पिता लालबाबू प्रसाद हरदिया निवासी घायल हो गया है। जिसे ग्रामीणों की मदद से बेतिया जीएमसीएच इलाज के भेजा गया है। हालाँकि इस घटना के बाद मौके पर अफरा तफरी का माहौल हो गया है।