बिहारः प्यार किया, फिर शादी भी, लेकिन जब सुसराल पहुंची दुल्हन तो घर छोड़कर भागा दूल्हा

0

बिहार के खगड़िया से एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. एक लड़की प्रेम विवाह करके ससुराल पहुंच गई लेकिन उस लड़के का क्या कहेंगे, जिसने लड़की के साथ शादी की, मांग में सिंदूर भरा, लेकिन दिल में घरवालों का खौफ ऐसा कि दुल्हन तो ससुराल पहुंच गई, लेकिन दूल्हा डर के मारे घर छोड़कर फरार हो गया.घटना खगड़िया के एक गांव की लड़की वहीं के युवक से प्यार करती थी. दोंनों का प्यार धीरे-धीरे परवान चढ़ा और फिर दिसंबर 2020 में बांका कोर्ट में शादी कर ली. शादी के बाद लड़का घरवालों को मनाने की खूब कोशिश की लेकिन वे मानने को तैयार नहीं हुए. इस दौरान लड़की अपने मायके में ही थी.

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
ADDD

जब शादी के चार महीने तक ससुराल की ओर से कोई संकेत नहीं मिले तो उसने परबत्ता थाना पहुंचकर अपनी आपबीती पुलिस को सुनाई. पुलिस ने लड़की की मदद की और उसको ससुराल पहुंचा दिया. लेकिन दुल्हन जैसे ही घर में प्रवेश किया की घरवाले उसे खदेड़ने लगे. सास-ननद और बाकी परिवारवालों ने उसे जबरन घर से निकालने की कोशिश की, लेकिन वो घर से नहीं निकली. घरवाले उसे बहू मानने को तैयार नहीं थे.

इसी बीच युवक जिसने शादी की थी परिजनों के डर की वजह से फरार हो गया. अब दुल्हन परेशान है, क्योंकि जिस दुल्हे की तलाश में वह ससुराल आई डर की वजह से छोड़कर भाग गया. फिलहाल पुलिस की मदद से महिला को ससुराल वाले घर में घुसने की इजाजत तो मिल गई है, लेकिन सुसराल में कोई भी शख्स बातचीत नहीं कर रहा है.

अपनी राय दें!

Please enter your comment!
Please enter your name here