JDU के बड़े नेताओं को BJP ने दिया जवाब….कहा-पीएम पर सवाल उठा तो मुंहतोड़ जवाब मिलेगा और विवाद बढ़ा तो सरकार चली जाएगी….

0

पटना: सम्राट अशोक पर विवादित टिप्पणी को लेकर बीजेपी और जेडीयू के बीच जो विवाद शुरू हुआ था अब वह मुख्यमंत्री की कुर्सी तक जा पहुंच गया है। सोशल मीडिया के जरिए बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष और जेडीयू के नेताओं के बीच खूब विवाद हुआ. जेडीयू के प्रवक्ता ने बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष को खरी-खोटी सुनाई तो डॉ संजय जयसवाल भी जवाब देने में पीछे नहीं रहे।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
ADDD

आखिरकार जेडीयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा भी मैदान में उतर गए और बात प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तक जा पहुंची. विवाद में प्रधानमंत्री को घसीटे जाने के बाद अब डॉक्टर संजय जयसवाल ने जेडीयू के बड़े नेताओं को करारा जवाब दिया है. उन्होंने आज फिर फेसबुक पर लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखा है।

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने जेडीयू के बड़े नेताओं यानी राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह और संसदीय बोर्ड अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा को चेताते हुए कहा है कि एनडीए के अंदर मौजूदा विवाद ठीक नहीं है. अगर ऐसा हुआ तो बिहार में एक बार फिर वही लोग सत्ता में आएंगे जो 2005 के पहले राज्य कर चुके हैं. संजय जयसवाल ने अपने इस बयान के साथ जेडीयू के राष्ट्रीय नेतृत्व को समझा दिया है कि अगर बीजेपी से टकराव लिया गया और प्रधानमंत्री को बेवजह विवाद में घसीटा गया तो नीतीश कुमार की कुर्सी चली जाएगी।

इतना ही नहीं संजय जयसवाल ने जेडीयू नेताओं को कहा है कि वह सोशल मीडिया पर बयानबाजी करने और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर टिप्पणी करने से बचें क्योंकि अगर बीजेपी के 76 लाख कार्यकर्ता जवाब देने के लिए उतर गए तो फिर बड़ी मुश्किल होगी. संजय जायसवाल ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जिक्र कर जेडीयू के नेताओं ने इस बात पर मुहर लगा दी है कि बिहार में भी एनडीए प्रधानमंत्री के मार्गदर्शन में चलता है।