चांदपाली गांव में जवान का शव पहुंचते ही मचा कोहराम

0
dead

परवेज अख्तर/सिवान :- जिले के जीरादेई प्रखंड के चांदपाली के शिवपुर में बुधवार की सुबह सेना के जवान का पार्थिव शरीर उसके पैतृक गांव पहुंचा। इस दौरान पूरे गांव में शोक की लहर दौड़ गई। ग्रामीणों ने जवान के पार्थिव शरीर पहुंचने के बाद भारत माता की जय और वंदे मातरम के जयघोष के साथ पार्थिव शरीर को सेना के ट्रक से बाहर निकाला। मिली जानकारी के अनुसार चांदपाली गांव निवासी नागेंद्र सिंह कुशवाहा हैदराबाद आर्मी के ईएमई सेंटर में तैनात थे। स्वजनों से मिली जानकारी के अनुसार 25 जुलाई को ड्यूटी करके वह अपने बैरक में वापस आ गए।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
aliahmad
a1
ads
WhatsApp Image 2020-11-09 at 10.34.22 PM
Webp.net-compress-image
a2

इसके बाद बाजार जाते वक्त सड़क हादसे में वह गंभीर रूप से घायल हो गए, जिनकी इलाज के दौरान अस्पताल में मौत हो गई। इसकी सूचना हैदराबाद आर्मी सेंटर से उनके स्वजनों को दी गई। सूचना मिलने के बाद पूरे गांव में मातमी सन्नाटा पसर गया। वहीं बुधवार को पार्थिव शरीर पहुंचने के बाद लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा। पार्थिव शरीर पर जीरादेई थानाध्यक्ष प्रवीण प्रभाकर, बीजेपी नेता विनोद तिवारी, राजद नेता हरेंद्र सिंह, मुखिया बलिदर सिंह, गोरख नेता, सुरेंद्र चौबे आदि ने श्रद्धांजलि अर्पित की और शोकाकुल परिवार को ढाढ़स बंधाया।

वहीं पूरे राजकीय सम्मान के साथ उनके उनके पार्थिव शरीर का अंतिम संस्कार किया गया। मिली जानकारी के अनुसार उनके परिवार में उनकी पत्नी सोनी देवी के बाद उनके दो पुत्र शामिल हैं। बच्चे अपने पिता के असामयिक निधन के बाद वह काफी व्याकुल वह उदास थे। वह नहीं समझ पा रहे थे कि आखिर उन्हें क्या हो गया है, उनकी पत्नी सोनी देवी उनको याद करके बार-बार बेहोश हो जा रही थी उन्हें आसपास की महिलाएं संभाल रहीं थी।