चिराग ने कहा-CM नीतीश हैं वन मैन आर्मी, मंत्री-विधायक से नहीं लेते राय, कुछ अपने पंसदीदे अधिकारियों के साथ मिलकर चला रहे हैं बिहार

0

पूर्णिया: लोजपा सांसद चिराग पासवान ने विहार में विकास को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोला. उन्होंने सीएम नीतीश को कहा कि वह वन मैन आर्मी है. किसी से कोई सलाह मशवरा नहीं लेते हैं. खुद ही सारे फैसले करते हैं. साथ ही उन्होंने भाजपा और जदयू नेता और विधायक से पूछा कि वे दिल पर हाथ रख कर बता दें कि किसी भी योजना के लिए उनसे विचार लिया गया है।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2022-08-26 at 7.27.12 PM
WhatsApp Image 2022-08-26 at 8.35.34 PM
WhatsApp Image 2022-09-15 at 8.17.37 PM

पूर्णिया दौरे पर आए चिराग पासवान ने मुख्यमंत्री पर बड़ा बयान दिया है. रामविलास पासवान भी सत्ता में थे उन्होंने भोला पासवान शास्त्री के लिए क्या किया के सवाल पर चिराग पासवान ने एक टूक में कह दिया कि मुख्यमंत्री सिंगल मैन आर्मी है. वह खुद से सारे फैसले करते हैं. बता दें कि बिहार सरकार के मंत्री लेसी सिंह ने कहा था कि आज चिराग पूर्व मुख्यमंत्री भोला पासवान शास्त्री के घर पहुंचे हैं. इससे पहले उनके पिताजी भी सत्ता में थे, तो उन्होंने क्यों नहीं कुछ किया, जो आज चिराग सीएम नीतीश कुमार पर सवाल उठा रहा है।

इस पर चिराग ने सीधे एक टूक में कह दिया कि मंत्री साहिबा अच्छी तरह से जानती हैं कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सिंगल मैन आर्मी है. सहयोगी तो दूर की बात वह खुद अपने मंत्रियों से भी सलाह नहीं लेते हैं. खुद से सारा काम करने में विश्वास करते हैं. किसी भी योजना या फिर किसी भी कार्य करने में खुद फैसला लेते हैं. भाजपा के नेताओं को चुनौती देते हुए कहा कि उनसे ही पूछिए दिल पर हाथ रख कर बताएं कि उनसे कितनी राय मांगी जाती है. मुख्यमंत्री और उनके चार पांच अधिकारी सिर्फ यही लोग बिहार चला रहे हैं. गौरतलब है कि चिराग पासवान बीती रात पूर्व मुख्यमंत्री भोला पासवान शास्त्री की जयंती पर उनके घर आए थे, रात्रि विश्राम और उनके घर भोजन किया था।